मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए स्थल का किया गया निरीक्षण

मछलीशहर विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा के लिए मंगलवार शाम कई स्थानों का निरीक्षण किया गया जिसमें तहसील सहित जिले के पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 08:08 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 08:08 PM (IST)
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए स्थल का किया गया निरीक्षण
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए स्थल का किया गया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, मछलीशहर (जौनपुर) : मछलीशहर विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा के लिए मंगलवार शाम कई स्थानों का निरीक्षण किया गया, जिसमें तहसील सहित जिले के पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौजूद रहे।

पांच दिसंबर को मछलीशहर विधानसभा में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए तहसील सुदर्शन कुमार के नेतृत्व में नगर के फौजदार इंटर कालेज, जनता इंटर कालेज सराय यूसुफ, जवाहर लाल लाल इंटर कालेज आनापुर और समाधगंज बाजार के बगल फुटहा इनरा के निकट स्थलीय निरीक्षण किया। स्थलीय निरीक्षण के दौरान पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता जैनू राम भी मौजूद रहे। सभी स्थानों के निरीक्षण के बाद फुटहा इनरा के निकट वाले मैदान को सबसे उचित स्थान माना गया।

यह मैदान जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर मछलीशहर से नजदीक है। देर शाम निरीक्षण के दौरान उक्त मैदान पर सुरक्षा की दृष्टि से पहुंचे पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने भी निरीक्षण किया। कार्यक्रम बाबत तहसीलदार ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए विधानसभा के कई स्थलों का निरीक्षण किया गया। उन्होंने कहा कि हालांकि अभी मुख्यमंत्री का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है।

chat bot
आपका साथी