बैंकिग क्षेत्र में चल रही योजनाओं की ली जानकारी

बड़ौदा यूपी बैंक के अध्यक्ष दविदर पाल ग्रोवर सोमवार की शाम नगर पहुंचे। इस दौरान एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम में बैंकिग क्षेत्र में चल रही योजनाओं की जानकारी ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:42 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:42 PM (IST)
बैंकिग क्षेत्र में चल रही योजनाओं की ली जानकारी
बैंकिग क्षेत्र में चल रही योजनाओं की ली जानकारी

जागरण संवाददाता, जौनपुर : बड़ौदा यूपी बैंक के अध्यक्ष दविदर पाल ग्रोवर सोमवार की शाम नगर पहुंचे। इस दौरान एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम में बैंकिग क्षेत्र में चल रही योजनाओं की जानकारी ली। कार्यक्रम में 72 शाखाओं के शाखा प्रबंधक शामिल हुए। इस दौरान व्यवसाय संवर्धन गोष्ठी में प्रबंधकों को जरूरी टिप्स दिया।

ग्रोवर ने भारत सरकार की सामाजिक सुरक्षा को चलाई जा रही योजनाओं अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना व प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना को लेकर चलाई गई मुहिम में संतोष व्यक्त किया। उन्हें बताया गया कि बैंक में 872 स्वयं सहायता समूहों के खाते खोले गए हैं व 95 समूहों को ऋण की सुविधा प्रदान की गई। बैठक में आए हुए अतिथियों का स्वागत क्षेत्र प्रमुख शैलेंद्र सिंह ने किया। कार्यक्रम का संचालन राजेश श्रीवास्तव प्रबंधक बड़ौदा यूपी बैंक की ओर से किया गया। धन्यवाद ज्ञापन वरिष्ठ प्रबंधक रजनीश पांडेय ने व्यक्त किया। इस दौरान विकास ओबेराय, देवांशु धवन समेत अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी