चौकी इंचार्ज समेत 4 पर महिला को पीटने व लूटपाट का वाद दर्ज

कोतवाली थाना क्षेत्र के परमानतपुर मोहल्ले मे निशा रावत के घर में घुसकर लाठियों से पीटने, रुपये छीनने, गालियां व धमकी देने के मामले में सीजेएम ने सरायपोख्ता चौकी इंचार्ज गो¨वद मिश्र समेत चार के खिलाफ वाद दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 05:52 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 05:52 PM (IST)
चौकी इंचार्ज समेत 4 पर महिला को पीटने व लूटपाट का वाद दर्ज
चौकी इंचार्ज समेत 4 पर महिला को पीटने व लूटपाट का वाद दर्ज

जागरण संवाददाता, जौनपुर: कोतवाली थाना क्षेत्र के परमानतपुर मोहल्ले मे निशा रावत के घर में घुसकर लाठियों से पीटने, रुपये छीनने, गालियां व धमकी देने के मामले में सीजेएम ने सरायपोख्ता चौकी इंचार्ज गो¨वद मिश्र समेत चार के खिलाफ वाद दर्ज किया। कोर्ट ने कोतवाल को मामले की जांच कर ¨बदुवार आख्या 29 अगस्त को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया।

निशा रावत निवासी परमानतपुर कोतवाली ने कोर्ट में धारा 156(3) के तहत अधिवक्ता अंबरीश श्रीवास्तव के माध्यम से दरखास्त दिया कि 5 सितंबर 2018 की रात 11.00 बजे सरायपोख्ता चौकी इंचार्ज गो¨वद मिश्र, सिपाही राजेश ¨सह, पांच-छ: पुलिसकर्मी व एक अन्य आरोपी दरवाजा तोड़कर उसके घर में घुस गए। लाठियों से उसे पीटते हुए कहा कि अपने पति को कोतवाली भेज दो नहीं तो फर्जी मुकदमे में फंसा कर ¨जदगी बर्बाद कर देंगे। पुलिसकर्मियों ने उसे भद्दी-भद्दी गालियां दी। उसके घर में रखे रुपये लूट लिया। उस वक्त उसका पति सुल्तानपुर गया हुआ था और वह दो बच्चों के साथ घर पर मौजूद थी। पुलिस वालों द्वारा मारने-पीटने व लूटपाट की शिकायत उसने कोतवाल व पुलिस अधीक्षक से किया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई तब उसने न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

chat bot
आपका साथी