पांच कर्मियों की तैनाती, फिर भी अस्पताल पर ताला

एक तरफ जहां सरकार ग्रामीणों के उपचार के लिए तमाम प्रयास कर रही है वहीं दूसरी तरफ कुछ चंद लापरवाह कर्मचारियों के कारण सरकार की मंशा पर पानी फिरता नजर आ रहा है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरायडीह बासूपुर पर जब दैनिक जागरण की टीम पहुंची तो उस अस्पताल पर ताला लटक रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 06:34 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 06:34 PM (IST)
पांच कर्मियों की तैनाती, फिर भी अस्पताल पर ताला
पांच कर्मियों की तैनाती, फिर भी अस्पताल पर ताला

सुरेरी (जौनपुर): एक तरफ जहां सरकार ग्रामीणों के उपचार के लिए तमाम प्रयास कर रही है वहीं दूसरी तरफ कुछ चंद लापरवाह कर्मचारियों के कारण सरकार की मंशा पर पानी फिरता नजर आ रहा है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरायडीह बासूपुर पर जब दैनिक जागरण की टीम पहुंची तो उस अस्पताल पर ताला लटक रहा था। इस अस्पताल पर एक डाक्टर, एक फार्मासिस्ट, एक वार्ड ब्वॉय सहित दो एनम की तैनाती है। उसके बावजूद भी अस्पताल में कोई भी कर्मचारी नहीं दिखा। वहीं बाजारवासियों की माने तो इस अस्पताल पर अक्सर ताला लटकता रहता है। यहां पर तैनात कर्मचारी कभी ही दिखते है। जिसमें उपचार के लिए पहुंचे मरीजों को बैरंग वापस होना पड़ता है। मजबूरन नीम हकीमों का सहारा लेना पड़ता है। इस बाबत चिकित्साधिकारी रामपुर प्रभात यादव ने बताया कि ओपीडी सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक ही चलती है। उसके बाद ओपीडी बंद कर डिलीवरी प्वाइंट ही खुला रहता है।

chat bot
आपका साथी