खराब भोजन को लेकर हास्टल के छात्रों ने किया हंगामा

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के ओल्ड बीटेक हॉस्टल के छात्रों ने बुधवार को मीनू के विपरीत भोजन बनाए जाने को लेकर जमकर हंगामा किया। छात्रों ने मेस में जाकर देखा तो पुराने आलू और सड़ी-गली सब्जियां मिली जिसपर छात्र और भड़क उठे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 08:06 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 06:04 AM (IST)
खराब भोजन को लेकर हास्टल के छात्रों ने किया हंगामा
खराब भोजन को लेकर हास्टल के छात्रों ने किया हंगामा

जागरण संवाददाता, मल्हनी (जौनपुर): वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के ओल्ड बीटेक हास्टल के छात्रों ने बुधवार को मीनू के विपरीत भोजन बनाए जाने को लेकर जमकर हंगामा किया। छात्रों ने मेस में जाकर देखा तो पुराना आलू और सड़ी-गली सब्जियां मिलीं, जिस पर छात्र और भड़क उठे।

विश्वविद्यालय के डा. एपीजे अब्दुल कलाम (ओल्ड बीटेक हॉस्टल) में इंजीनियरिग के लगभग दो सौ छात्र रहते हैं। ठंड के चलते फिलहाल इस समय हास्टल में छात्रों की संख्या कम है। बुधवार को दोपहर में छात्रों ने मानक के विपरीत भोजन परोसे जाने को लेकर हंगामा कर दिया। छात्रों के हंगामे की सूचना पर जिम्मेदार लोग पहुंच गये। तभी एक दर्जन छात्र जिम्मेदार लोगों को लेकर मेस के भीतर घुस गये, जहां पर देखा तो पुराना आलू और सड़ी-गली सब्जियां मिलीं। छात्रों ने मेस संचालक पर मनमानी का आरोप लगाया। कहा कि इसके पहले भी कई बार लापरवाही की गई जिसकी शिकायत जिम्मेदार लोगों से भी किया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। व्यवस्था में सुधार की बजाए जिम्मेदार लोग छात्रों को ही कोसने में जुट जाते हैं।

इस संबंध में चीफ वार्डेन डा. राजकुमार सोनी से बात की गई तो उन्होंने खुद को बाहर होने की बात कही। कहा कि चार्ज में प्राक्टर डा. संतोष कुमार हैं उनसे बात कर लीजिए। उनसे संपर्क कोशिश की गई तो उनका मोबाइल नाट रीचेबल बोलता रहा।

chat bot
आपका साथी