पुलिस पर हमले में हेड कांस्टेबल का सिर फटा, तीन महिलाएं गिरफ्तार

जागरण संवाददाता जौनपुर मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के दाउदपुर गांव में बुधवार की रात छेड

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 11:27 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 11:27 PM (IST)
पुलिस पर हमले में हेड कांस्टेबल का सिर फटा, तीन महिलाएं गिरफ्तार
पुलिस पर हमले में हेड कांस्टेबल का सिर फटा, तीन महिलाएं गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जौनपुर : मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के दाउदपुर गांव में बुधवार की रात छेड़खानी की शिकायत पर पहुंची पुलिस टीम पर आरोपित परिवार ने हमला कर दिया। हमले में हेड कांस्टेबल का सिर फट गया। पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने पांच नामजद आरोपितों में शामिल तीन महिलाओं को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

रात करीब 10 बजे मछलीशहर कोतवाली की पीआरवी टीम-2319 महिला के साथ छेड़खानी की सूचना पर गांव में पहुंची। टीम में हेड कांस्टेबल अरविद कुमार सिंह, आरक्षी सुमित कुमार व होमगार्ड के जवान शामिल थे। पूछताछ में शिकायत करने वाली पीड़िता ने बताया कि उसके साथ पड़ोसी रवि पुत्र हृदय लाल ने छेड़खानी की है। पुलिस टीम के कहने पर पीड़िता आरोपित का घर दिखाने के लिए गई। पुलिस पहुंचकर पूछताछ कर ही रही थी कि अचानक आरोपित युवक के घर की महिलाओं व पुरुषों ने पुलिस टीम के साथ गाली-गलौच और हाथापाई करते हुए ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। पथराव में टीम के प्रभारी हेड कांस्टेबल अरविद कुमार सिंह के सिर में गंभीर चोट आई। पीआरवी टीम ने घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय मयफोर्स मौके पर पहुंचे और पीड़ितों को कोतवाली लाए। तहरीर के आधार पर पांच नामजद आरोपितों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। गुरुवार की सुबह एसआइ शिवराज सिंह यादव ने महिला कांस्टेबल के साथ दबिश देकर आरोपितों में शामिल तीन महिलाओं मंजू देवी पत्नी प्रदीप बिद, प्रभावती पत्नी स्व. श्रीपति बिद व शीला देवी पत्नी संदीप बिद को गिरफ्तार कर लिया। -----------

संदिग्ध परिस्थिति में वृद्ध की मौत

जागरण संवाददाता, गौराबादशाहपुर (जौनपुर): चौकी पिलखुआ गांव निवासी संतराम राजभर (65) की गुरुवार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। गांव में बुधवार की रात बारात आई थी। द्वारपूजा के दौरान कुछ युवक नाच रहे थे। युवकों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। पास में खड़े संतराम वहीं गिर गए। परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष रामप्रवेश कुशवाहा ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेज जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी