उपविजेता का खिताब लेकर लौटी कबड्डी टीम का हुआ भव्य स्वागत

45वीं जूनियर बालक कबड्डी चैंपियनशिप (जोन डी) में उपविजेता का खिताब लेकर लौटी जनपद की टीम का मंगलवार को भव्य स्वागत किया गया। जिला कबड्डी संघ के पदाधिकारियों व खेल प्रेमियों के बेहतर प्रदर्शन की सराहना करते हुए उत्साहवर्धन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:58 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:58 PM (IST)
उपविजेता का खिताब लेकर लौटी कबड्डी टीम का हुआ भव्य स्वागत
उपविजेता का खिताब लेकर लौटी कबड्डी टीम का हुआ भव्य स्वागत

जागरण संवाददाता, जौनपुर : 45वीं जूनियर बालक कबड्डी चैंपियनशिप (जोन डी) में उपविजेता का खिताब लेकर लौटी जनपद की टीम का मंगलवार को भव्य स्वागत किया गया। जिला कबड्डी संघ के पदाधिकारियों व खेल प्रेमियों के बेहतर प्रदर्शन की सराहना करते हुए उत्साहवर्धन किया।

प्रयागराज में 26 व 27 सितंबर को प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें जौनपुर की टीम ने रायबरेली, भदोही तथा चंदौली को हराकर सेमीफाइनल में स्थान बनाया। सेमीफाइनल में गाजीपुर को 55-50 से हराकर जौनपुर की टीम फाइनल में पहुंच गई। फाइनल मैच में वाराणसी की टीम ने जौनपुर को 35-18 से पराजित कर दिया।

जौनपुर की तरफ से रजत सिंह उदित यादव, दिनेश यादव अंकित, अभय तथा सत्यम का खेल अत्यंत सराहनीय रहा। टीम मैनेजर जिला कबड्डी एसोसिएशन के सचिव रवि चंद यादव व टीम कोच सुरेश कुमार यादव के निर्देशन में खिलाड़ियों को यह सफलता मिली। खिलाड़ियों का स्वागत करने वालों में डा. राजेश सिंह, रजनीश सिंह, राहुल यादव आदि थे।

chat bot
आपका साथी