सभी वर्गो के लिए काम कर रही सरकार

भाजपा कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर केंद्र व प्रदेश सरकार के विकास कार्यों के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं। वे बता रहे हैं कि किस तरह सरकार बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों के उत्थान के लिए दिन-रात काम कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:08 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:08 PM (IST)
सभी वर्गो के लिए काम कर रही सरकार
सभी वर्गो के लिए काम कर रही सरकार

जागरण संवाददाता, सरपतहां (जौनपुर) : भाजपा कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर केंद्र व प्रदेश सरकार के विकास कार्यों के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं। वे बता रहे हैं कि किस तरह सरकार बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों के उत्थान के लिए दिन-रात काम कर रही है।

मंगलवार को रामनगर, सारी जहांगीरपट्टी, कटघर आदि गांवों में मंडल महामंत्री खुशीराम मिश्र के नेतृत्व में भाजपाजनों ने पंफलेट बांटकर बताया कि सरकार गांवों को सड़कों से जोड़ने के साथ ही एक्सप्रेस-वे का भी निर्माण कर रही है। किसानों को समय-समय पर खाद-बीज उपलब्ध कराने के साथ ही उनसे उचित मूल्य पर उत्पाद की खरीद भी कर रही है।

धान-गेहूं का समर्थन मूल्य बढ़ाने के साथ ही गन्ने के दाम में भी बढ़ोतरी की गई। महिलाओं की सुरक्षा तथा उनके आर्थिक उत्थान के लिए भी तमाम योजनाएं चलाई जा रही हैं। कोरोना से बचाव के लिए यूपी में रिकार्ड टीकाकरण किया गया। इतना ही नहीं गरीबों को महीने में दो बार राशन देने का काम सरकार कर रही है। गांवों में 18 घंटे तो शहरों में 22 से 24 घंटे तक बिजली दी जा रही है। इस दौरान पिकू दुबे, जितेंद्र श्रीवास्तव, अविनाश तिवारी, सुरेश धुरिया, डबलू वर्मा, मनोज बिद आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी