कोरोना से निबटने को सरकार की पहल सराहनीय

श्रम एवं सेवायोजन राज्य मंत्री ठा.रघुराज सिंह बुधवार को सोनाई गांव में भाजपा नेता शमशेर सिंह के घर एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान प्रदेश व केंद सरकार के कार्यो की सराहना की। उन्होंने कोरोना से निबटने के लिए योगी सरकार से अच्छे तरह से कार्य कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 07:50 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 06:07 AM (IST)
कोरोना से निबटने को सरकार की पहल सराहनीय
कोरोना से निबटने को सरकार की पहल सराहनीय

जागरण संवाददाता, बरसठी (जौनपुर): श्रम एवं सेवायोजन राज्य मंत्री ठा.रघुराज सिंह बुधवार को सोनाई गांव में भाजपा नेता शमशेर सिंह के घर एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान प्रदेश व केंद सरकार के कार्यो की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना से निबटने के लिए योगी सरकार अच्छी तरह से कार्य कर रही है।

कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना संकट से जूझ रहा है जिससे आर्थिक स्थिति कमजोर हो गई है। जिसमें प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री उसकी व्यवस्था के लिए तमाम तरह के गांवों में श्रमिकों के लिए मनरेगा व मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री योजना के तहत ऋण के माध्यम से रोजगार दे रहे हैं। राज्यमंत्री ने कहा कि अब तक बाहर से 54 लाख श्रमिकों को लाया गया है जिसमें 15 लाख लोगों को रोजगार दिया गया है। बाकी लोगों के स्वरोजगार के लिए सरकार व्यवस्था कर रही है। इस अवसर पर एसडीएम केके मिश्रा, सीओ विजय सिंह, मंडल अध्यक्ष केपी मिश्र, राकेश शुक्ल, राजकुमार सिंह आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी