दो लाख का माल बरामद, तीन शातिर चोर गिरफ्तार

बक्शा पुलिस ने रविवार को तीन शातिर चोरों के पास से करीब दो लाख के चोरी के सामानों के साथ दबोच लिया। आरोपितों की कई चोरी की घटनाओं में पुलिस को गहन तलाश थी। पुलिस की इस बड़ी कार्यवाही से लोगों ने राहत की सांस ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 10:31 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:06 AM (IST)
दो लाख का माल बरामद, तीन शातिर चोर गिरफ्तार
दो लाख का माल बरामद, तीन शातिर चोर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नौपेड़वा(जौनपुर): बक्शा पुलिस ने रविवार को तीन शातिर चोरों को करीब दो लाख के चोरी के सामानों के साथ दबोच लिया। आरोपितों की कई चोरी की घटनाओं में पुलिस को तलाश थी। पुलिस की इस कार्यवाही से लोगों ने राहत की सांस ली है।

क्षेत्राधिकारी सदर नृपेंद्र ने बताया कि सुबह थानाध्यक्ष शशिचंद चौधरी को सूचना मिली कि शातिर चोर मई तिराहे पर खड़े हो कही जाने की फिराक में है। थानाध्यक्ष उपनिरीक्षक राम दवन यादव, गिरिजा शंकर यादव एवं राकेश कुमार राय व अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे तो पुलिस को देख भागने लगे। टीम ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पूछताछ में अपना नाम श्याम लाल उर्फ सामा, राजेंद्र उर्फ गप्पू ग्राम मई एवं बृजेश कुमार मुरादपुर कोटिला थाना बदलापुर बताया। सख्ती से पूछने पर बताया कि हम लोग चोरी का सामान बेचने हेतु पिकअप का इंतजार कर रहे हैं। सभी सामान सामा के यहां रखा हुआ है। चोरों ने बक्शा क्षेत्र के सुल्तानपुर, बर्रेपटी, बेलापार, उमरक्षा, भैरोपुर आदि स्थानों एवं मंदिर से चोरी की बात स्वीकार की। चोरों ने बदलापुर, महराजगंज, सिकरारा थाना क्षेत्र में हुई चोरी में शामिल होना बताया। पुलिस ने चोरों के पास से फ्रिज, गैस सिलेंडर, सैकड़ों पीतल के घंटे, बाल्टी, सोलर पैनल, स्टेप्लाइजर सहित करीब दो लाख से अधिक का माल बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी