प्रेमिका ने भी तोड़ा दम

सुदनीपुर गांव में गुरुवार को प्रेमी युगल के विषाक्त पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लेने के मामले में नाटकीय मोड़ आ गया है। बताते हैं कि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन परिजनों के राजी न होने पर प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 06:41 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 06:41 PM (IST)
प्रेमिका ने भी तोड़ा दम
प्रेमिका ने भी तोड़ा दम

जागरण संवाददाता, मड़ियाहूं (जौनपुर): सुदनीपुर गांव में गुरुवार को प्रेमी युगल के विषाक्त पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लेने के मामले में नाटकीय मोड़ आ गया है। बताते हैं कि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन परिजनों के राजी न होने पर प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। वहीं प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि युवक ने अपनी टी शर्ट पर जहर खिलाए जाने की बात लिखी है जिससे पूरे घटनाक्रम में नाटकीय मोड़ आ गया है। पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के लिए गहन छानबीन कर रही है।

दोनों 2017 में घर से भाग गए थे। उस समय किशोरी के परिजनों ने कृष्ण कुमार गौतम व तीन अन्य के खिलाफ बहका-फुसलाकर भगा ले जाने का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने कुछ महीने बाद किशोरी को बरामद कर कृष्ण कुमार व अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। कृष्ण कुमार जेल से छूटा तो दोनों फिर चोरी-छिपे मिलने लगे थे। गांव के कुछ लोगों ने परिजनों को समझाकर दोनों की शादी करानी चाही लेकिन बात नहीं बनी। वीरेंद्र गौतम का कहना है कि गत वर्ष 18 सितंबर को उसके छोटे भाई कृष्ण कुमार गौतम के मोबाइल फोन पर किशोरी ने मैसेज भेजा था कि वह आत्महत्या कर लेगी। आरोप है कि इसके बाद से किशोरी का मामा सात लाख रुपये की मांग कर रहा था। रुपये न देने पर मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दे रहा था।

गुरुवार को कृष्ण कुमार गौतम प्रेमिका के घर पहुंच गया। वहीं विषाक्त पदार्थ से दोनों की हालत बिगड़ गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने कृष्ण कुमार गौतम को मृत घोषित कर दिया और हालत नाजुक देखते हुए किशोरी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। प्रेमी युगल के आत्महत्या करने के मामले में तब नाटकीय मोड़ आ गया जब कथित तौर पर युवक की टी शर्ट पर लिखा मिला कि दोनों को जहर पिलाया गया है। इस बारे में पूछने पर प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की तह तक पहुंचने के लिए छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी