पेट्रोल पंप पर कुल्हाड़ी व फावड़ा से हमलाकर चार को किया घायल

मोढ़ैला मार्ग पर चंदवक थाना क्षेत्र के ब्राह्मणपुर स्थित पेट्रोल पंप का मामला है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:35 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:35 PM (IST)
पेट्रोल पंप पर कुल्हाड़ी व फावड़ा से हमलाकर चार को किया घायल
पेट्रोल पंप पर कुल्हाड़ी व फावड़ा से हमलाकर चार को किया घायल

जागरण संवाददाता, थानागद्दी (जौनपुर) : मोढ़ैला मार्ग पर चंदवक थाना क्षेत्र के ब्राह्मणपुर स्थित लकी फ्यूल स्टेशन (पेट्रोल पंप) पर सोमवार की देररात कुछ लोगों ने अराजकता का नग्न तांडव किया। कुल्हाड़ी, फावड़ा व अन्य धारदार हथियार लेकर पहुंचने के बाद मैनेजर समेत चार कर्मचारियों पर हमलाकर घायल कर दिया। जमकर तोड़-फोड़ भी की। पुलिस फरार आरोपितों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

घटना के करीब घंटे भर पहले पंप के सामने आरोपित युवकों में आपस में मारपीट हुई थी। पेट्रोल पंप कर्मियों ने बीच-बचाव किया था। इसी से खुन्नस खाए अराजकतत्वों ने चार पहिया वाहन से दर्जन भर की संख्या में पहुंचकर पेट्रोल पंप कर्मियों पर जानलेवा हमला कर दिया। मैनेजर पारितोष शुक्ल के सिर में गंभीर चोट आई है। वह बेहोश हो गए। अन्य कर्मियों अमित सिंह, संतोष मिश्र व चंद्रशेखर पाठक भी घायल हो गए। हमलावरों ने पंप पर तोड़-फोड़ भी की।

शोर शराबा व घायलों की चीख-पुकार सुनकर पंप मालिक शिव प्रताप सिंह पुलिस को सूचना देने के साथ ही कुछ लोगों के साथ पहुंचे तो हमलावर क्रूजर वाहन, कुल्हाड़ी, फावड़े आदि छोड़कर भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया। घायलों को सीएचसी बीरीबारी ले जाया गया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पंप मालिक की तहरीर पर पुलिस महुली, शिवरामपुर खुर्द व रतनूपुर गांव के आशीष यादव उर्फ बिलारु, रोहित यादव, राहुल यादव व राकेश समेत नौ आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी