कोरोना से चार मौत, 264 की रिपोर्ट आई पाजिटिव

जागरण संवाददाता जौनपुर जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही ह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 12:25 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 12:25 AM (IST)
कोरोना से चार मौत, 264 की रिपोर्ट आई पाजिटिव
कोरोना से चार मौत, 264 की रिपोर्ट आई पाजिटिव

जागरण संवाददाता, जौनपुर: जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। बुधवार को कोरोना संक्रमण की वजह से चार मौत हो गई 264 की रिपोर्ट पाजिटिव आई। मरने वालों में दो बरसठी, एक रामपुर व एक नगर स्थित वाजिदपुर का है। कोरोना को लेकर बिगड़ती स्थिति को देखते हुए डाक्टर राजीव यादव को नोडल अधिकारी नियुक्त कर दिया गया है। जिले में कोरोना से एक साथ चार मौतों का यह पहला मामला है। नए मामलों के बाद कोरोना से मरने वालों की संख्या 108 पहुंच गई है।

सीएमओ डाक्टर राकेश कुमार ने कहा कि कोरोना से जिनकी मौत हुई है वे सभी वृद्ध व बीमार थे। हालात पर काबू पाने के लिए जिले में नोडल अधिकारी की तैनाती कर दी गई है। दो प्रमुख कोविड अस्पताल भी तैयार कर दिए गए हैं। लापता युवक का तीसरे दिन ताल में मिला शव

जागरण संवाददाता, जौनपुर: कोतवाली क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित हौद में पानी से भरे ताल में बुधवार की सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की शिनाख्त हो गई है। वह तीन दिन से घर से लापता था। स्वजन के अनुसार उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

ताल के पास गए कुछ लोगों ने शव देखकर शोर मचाया। आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस को सूचना दी गई। पुरानी बाजार पुलिस चौकी प्रभारी संतोष कुमार पांडेय सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को बाहर निकलवाया। पुलिस के अनुसार उसके शरीर पर कहीं चोट नहीं थी। मृत युवक की पहचान किशन तिवारी (20) निवासी शिकारपुर सरायख्वाजा के रूप में हुई। पता चलने पर आए स्वजन ने पुष्टि कर दी।

संदिग्ध हाल में अस्पताल में भर्ती वृद्ध की मौत

जागरण संवाददाता, जौनपुर: लाइन बाजार थाना क्षेत्र के हरईपुर निवासी कैलाश गिरि उर्फ कल्लू (65) को खून की उल्टियां होने पर स्वजन ने मंगलवार की शाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान बुधवार की भोर में उनकी मौत हो गई। मौत का कारण स्पष्ट हो सके, इसलिए स्वजन के आग्रह पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी