मंगेतर संग 25 दिन बाद दिल्ली में मिले लापता डाक्टर

महमदपुर गांव निवासी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर मोबाइल मेडिकल वैन पर तैनात डाक्टर के रहस्यमय ढंग से लापता होने का पुलिस ने 25 दिन बाद खुलासा कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 06:01 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 06:01 PM (IST)
मंगेतर संग 25 दिन बाद दिल्ली में मिले लापता डाक्टर
मंगेतर संग 25 दिन बाद दिल्ली में मिले लापता डाक्टर

जागरण संवाददाता, खुटहन (जौनपुर): महमदपुर गांव निवासी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर के मोबाइल मेडिकल वैन पर तैनात डाक्टर के रहस्यमय ढंग से लापता होने का पुलिस ने 25 दिन बाद खुलासा कर दिया। इलेक्ट्रानिक सर्विलांस की मदद से पुलिस ने सर्विलांस से मिले लोकेशन के आधार पर डाक्टर व उनकी मंगेतर को दिल्ली से बरामद कर लिया। पूछताछ में दोनों ने दिल्ली घूमने जाने की बात कही। कड़ी हिदायत के बाद पुलिस ने दोनों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया।

लापता डा. राजेश सिंह गत 24 अक्टूबर को घर से बाइक से वाराणसी के लिए निकले थे। शाम को घरवालों को मोबाइल पर सूचित किया कि वह अपनी होने वाली पत्नी नेहा सिंह के साथ मां विध्यवासिनी का दर्शन करने विध्याचल जा रहे हैं। इसके बाद राजेश व नेहा का मोबाइल स्विच आफ बताने लगा। स्वजनों ने लगातार कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो सका। तीसरे दिन डाक्टर के पिता ब्रह्मदेव सिंह ने थाने में गुमशुदगी की सूचना देकर पुलिस पर बरामदगी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। थानाध्यक्ष दुर्गेश्वर मिश्रा ने बताया कि सरगर्मी से तलाश में पता न चलने पर सर्विलांस का सहारा लिया गया। चार दिन पूर्व उनके मोबाइल नंबर का लोकेशन दिल्ली में मिलते ही एसएसआइ विनीत मोहन पाठक को पुलिस टीम के साथ दिल्ली भेजा गया। पुलिस वहां से दोनों को बरामद कर थाने लाई। पूछताछ में दोनों ने बताया कि शादी के लिए मंगनी की रस्म पूरी हो चुकी है। इसके बाद दोनों घूमने के लिए दिल्ली चले गए थे। पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर भविष्य में ऐसी हरकत न करने की ताकीद देकर छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी