पहले कार में मारी टक्कर फिर तान दी पिस्टल

पहले कार में मारी टक्कर फिर तान दी पिस्टल

सरपतहां थाने के पुलिसकर्मियों ने वर्दी के रौब में पहले सरकारी वाहन से कार के पिछले हिस्से में टक्कर मारी फिर अभद्रता करते हुए पिस्टल तान दी। राजाराम डिग्री कालेज के चेयरमैन ने पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर को दिए गए प्रार्थना पत्र में यह आरोप लगाते हुए दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 07:20 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, सरपतहां (जौनपुर): सरपतहां थाने के पुलिसकर्मियों ने वर्दी के रौब में पहले सरकारी वाहन से कार के पिछले हिस्से में टक्कर मारी फिर अभद्रता करते हुए पिस्टल तान दी। राजाराम डिग्री कालेज के चेयरमैन ने पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर को दिए गए प्रार्थना पत्र में यह आरोप लगाते हुए दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

शहाबुद्दीनपुर निवासी पेशे से शिक्षक अनिल पांडेय राजाराम डिग्री कालेज रामनगर के चेयरमैन व उनके पिता प्रबंधक हैं। उनके मुताबिक शनिवार को एक मित्र के कालेज की बस छात्राओं को लेकर अयोध्या टूर पर जा रही थी। कोहरा अधिक होने की वजह से जब आगे जाना असंभव हो गया तो उन्होंने अनिल पांडेय को फोन किया और राजाराम डिग्री कालेज में छात्राओं को ठहराने की व्यवस्था करने का आग्रह किया। अनिल पांडेय अपने कालेज में ठहरने की व्यवस्था कराकर रात करीब डेढ़ बजे घर लौट रहे थे। आरोप है कि रामनगर के पास प्रभारी निरीक्षक थाना सरपतहां की टाटा सूमो ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई। अभी वे कुछ समझ पाते कि पुलिस ने टाटा सूमो आगे लाकर उनकी कार के सामने रोक दी। कुछ पुलिसकर्मी उतरकर उनसे अभद्रता करते हुए कार की चाबी छीनने लगे। प्रतिरोध करने पर एक पुलिसकर्मी ने पिस्टल तानकर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी सिंह ने पूछने पर कहा कि मुझे ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। मेरे वाहन से टक्कर लगी होती तो कम से कम मुझे तो पता होता। चेयरमैन किस मंशा से ऐसा आरोप लगा रहे हैं, वही बता सकते हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.