सफाई नायक पर फायरिग

नगर में आजमगढ़ रोड स्थित भादी चुंगी मोड़ पर रविवार की शाम करीब छह बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक से जा रहे सफाई नायक की हत्या की नीयत से दो गोलियां चलाई। संयोग से निशाना चूक जाने से सफाई नायक बाल-बाल बच गया। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

JagranSun, 01 Aug 2021 11:05 PM (IST)
सफाई नायक पर फायरिग

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर) : नगर में आजमगढ़ रोड स्थित भादी चुंगी मोड़ पर रविवार की शाम करीब छह बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक से जा रहे सफाई नायक की हत्या की नीयत से दो गोलियां चलाई। संयोग से निशाना चूक जाने से सफाई नायक बाल-बाल बच गया। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

नगर पालिका परिषद में सफाई नायक पद पर कार्यरत नगर के नई आबादी मोहल्ला निवासी अशफाक अली उर्फ पप्पू बाइक से सब्जी मंडी की तरफ जा रहे थे। आजमगढ़ मार्ग स्थित भांदी चुंगी मोड़ पर पहुंचे तभी घात लगाकर पीछा कर रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने सरे राह अशफाक अली को लक्ष्य कर दो गोलियां दागीं। संयोग से गोली शरीर के पास से निकल गई और वह सुरक्षित बच गए। वहीं, हमलावर आजमगढ़ की तरफ भाग गए।

इस घटना से नगर में सनसनी फैल गई। खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान दोनों खोखे मिल गए। मालूम हो कि इसके पूर्व गत 17 जुलाई को पुरानी रंजिश को लेकर नगर के दादर पुल के समीप पड़ोसी युवक ने सफाई नायक को असलहा दिखाकर आतंकित करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी।

उक्त घटना के बाद अशफाक अली ने कोतवाली में तहरीर देकर जान को खतरे की आशंका जताई थी। साथ ही पुलिस अधिकारियों को भी लिखित सूचना दी थी।

-------------------------- चिकित्सक हत्याकांड के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बदलापुर (जौनपुर) : थाना क्षेत्र के पूरा मुकुंद गांव निवासी डा. फौजदार प्रजापति की हत्या के मामले में नामजद सात में से दो आरोपित रविवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पूछताछ में दोनों ने भूमि विवाद के चलते हत्या करना कुबूल कर लिया। उनसे मिले सुराग के आधार पर पुलिस शेष पांच आरोपितों की धरपकड़ के लिए छापेमारी तेज कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि डा. फौजदार प्रजापति की हत्या के मामले में वांछित दो आरोपित रवि गौतम व भीम गौतम निवासी पूरा मुकुंद सरोखनपुर में राम जानकी मोड़ के पास बैठे हैं। आरोपित कहीं भागने की फिराक में हैं। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपितों ने स्वीकार किया कि उन्होंने भूमि विवाद को लेकर हत्या की थी।

मालूम हो कि गत 29 मई की रात डा. फौजदार प्रजापति कस्बा में पुरानी बाजार स्थित अपनी क्लीनिक बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। घर से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर घात लगाए मौजूद हमलावरों ने गोलियों से छलनी कर उनकी हत्या कर दी थी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.