गोशाला में पालतू पशु रखने के विवाद में मारपीट

पालतू पशुओं को गोशाला में रखने से इन्कार करने पर प्रधान व उनके समर्थकों ने सफाई कर्मियों के साथ मारपीट की और जान से मार डालने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Aug 2019 08:06 PM (IST) Updated:Sat, 17 Aug 2019 08:06 PM (IST)
गोशाला में पालतू पशु रखने के विवाद में मारपीट
गोशाला में पालतू पशु रखने के विवाद में मारपीट

जागरण संवाददाता, केराकत (जौनपुर): पालतू पशुओं को गोशाला में रखने से इन्कार करने पर प्रधान व उनके समर्थकों ने सफाई कर्मियों के साथ मारपीट की और जान से मार डालने की धमकी दी। घटना के बाद दर्जनों की संख्या में कोतवाली पहुंचे सफाईकर्मियों ने आरोपित प्रधान व समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उनका आरोप है कि पुलिस हीलाहवाली कर रही है।

हुरहुरी में स्थित गोशाला में पशुओं की सेवा व सफाई के लिए सफाई कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। आरोप है कि शनिवार की शाम ग्राम प्रधान के साथ तीन मनबढ़ लोग आए। पालतू मवेशियों को गोशाला में रखने के लिए दबाव बनाने लगे। इन्कार करने पर गाली गलौच करने के साथ ही हाथापाई करने लगे। मौके की नजाकत देखते हुए सफाई कर्मियों ने उच्चाधिकारियों सहित संघ के अध्यक्ष को प्रकरण की जानकारी दी। मौके पर अध्यक्ष अजय सिंह व अधिकारी पहुंचे तो प्रधान व उसके साथी पत्थरबाजी करते हुए भाग गए। पथराव में दो सफाई कर्मी घायल हो गए। इसके बाद दर्जनों की संख्या में सफाईकर्मी कोतवाली पहुंचे। तहरीर देकर प्रधान सहित व तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। कोतवाल बिद कुमार ने कहा घटना की सूचना मिली है। छानबीन कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी