वर्कशाप स्थल का अधिशासी अभियंता ने किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता बदलापुर (जौनपुर) पट्टीदयाल गांव में प्रस्तावित ट्रांसफार्मर रिपेयरिग वर्कशाप

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 11:19 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 11:19 PM (IST)
वर्कशाप स्थल का अधिशासी अभियंता ने किया निरीक्षण
वर्कशाप स्थल का अधिशासी अभियंता ने किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, बदलापुर (जौनपुर): पट्टीदयाल गांव में प्रस्तावित ट्रांसफार्मर रिपेयरिग वर्कशाप स्थल का शुक्रवार को अधिशासी अभियंता वर्कशाप वाराणसी श्याम गोपाल सक्सेना ने निरीक्षण कर आवश्यक जानकारी ली।

इस दौरान उन्होंने भूमि की लंबाई-चौड़ाई, आने-जाने के मार्ग आदि को देखा। बारिश के मौसम में ट्रांसफार्मरों के अधिक मात्रा में जलने व उपभोक्ताओं की परेशानी को देखते हुए विधायक रमेश चंद्र मिश्र ने ऊर्जा मंत्री से बदलापुर में वर्कशाप की स्थापना कराए जाने की मांग की थी। जिस पर ऊर्जा मंत्री ने सहर्ष स्वीकृति दे दी थी। बदलापुर में बनने वाला वर्कशाप जिले का दूसरा वर्कशाप होगा। इस दौरान प्रसाद सिंह, जेई शशांक कुमार, राजस्व निरीक्षक अनिल तिवारी, लेखपाल धर्मेंद्र कुमार आदि उपस्थित थे। कुलपति ने प्रशासनिक भवन का किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, मल्हनी (जौनपुर): वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो.निर्मला एस मौर्या ने शुक्रवार को प्रशासनिक भवन का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। कुलपति ने तैनात चार सहायक कुलसचिवों के बैठने की व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने प्रशासनिक भवन में कुर्सी मेज की संख्या बढ़ाए जाने को कहा। प्रशासनिक भवन की छत पर उगी घासों को साफ कराने का निर्देश दिया। इसके बाद परीक्षा विभाग, प्रवेश सेल, लेखा विभाग में पहुंची तो वहां के कर्मियों में खलबली मच गई। जहां उपस्थिति रजिस्टर को देखा। इस दौरान कहा कि कार्य में लापरवाही बरती गई तो दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान वित्त अधिकारी एमके सिंह,परीक्षा नियंत्रक बीएन सिंह, सहायक कुलसचिव अमृत लाल, दीपक कुमार सिंह, अजीत प्रताप सिंह, बबिता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी