20 फीसद शिकायतों का भी नहीं हो सका निस्तारण

जागरण संवाददाता जौनपुर करीब तीन महीने बाद सभी थानों में शनिवार को कोविड-19 संबंधी गाइड लाइन का पालन करते हुए समाधान दिवस का आयोजन किया गया। बीस फीसद प्रार्थना पत्रों का भी निस्तारण न होने से अधिकतर फरियादियों को निराश लौटना पड़ा। बदलापुर थाने में सबसे ज्यादा दस शिकायतों का निस्तारण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:52 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:52 PM (IST)
20 फीसद शिकायतों का भी नहीं हो सका निस्तारण
20 फीसद शिकायतों का भी नहीं हो सका निस्तारण

जागरण संवाददाता, जौनपुर: करीब तीन महीने बाद सभी थानों में शनिवार को कोविड-19 संबंधी गाइड लाइन का पालन करते हुए समाधान दिवस का आयोजन किया गया। बीस फीसद प्रार्थना पत्रों का भी निस्तारण न होने से अधिकतर फरियादियों को निराश लौटना पड़ा। बदलापुर थाने में सबसे ज्यादा दस शिकायतों का निस्तारण किया गया।

शहर कोतवाली में एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार व प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार मिश्र की मौजूदगी में पांच फरियादी आए। मौके पर पुलिस व राजस्व विभाग की टीम भेजकर एक का समाधान किया गया। खुटहन में एसडीएम शाहगंज राजेश कुमार के अध्यक्षता में 11 फरियादियों में से दो की शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। शेष नौ मामलों के समाधान के लिए पुलिस व राजस्व की टीम गठित की गई। बदलापुर थाना में एएसपी (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह की अध्यक्षता में 28 में से दस के प्रार्थना पत्रों का निस्तारण किया गया। बरसठी थाना पर छह प्रार्थनापत्र आए। तीन का राजस्व कर्मियों व पुलिस ने मौके पर जाकर निस्तारण कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक श्याम दास वर्मा के साथ राजस्व निरीक्षक ओपी चौधरी भी मौजूद रहे। केराकत कोतवाली में एसडीएम चंद्र प्रकाश पाठक की अध्यक्षता में 13 प्रार्थना पत्र पड़े। इनमें से तीन का निस्तारण हो सका। अन्य के समाधान को पुलिस व राजस्व विभाग की संयुक्त टीमें गठित की गईं। मछलीशहर कोतवाली में एसडीएम अंजनी कुमार सिंह व सीओ अतर सिंह की मौजूदगी में 12 प्रार्थनापत्र पड़े। निस्तारण के लिए टीमें गठित की गईं। मीरगंज थाना में थानाध्यक्ष राणाप्रताप यादव की अध्यक्षता में चार प्रार्थना पत्र पड़े। दो का निस्तारण हो सका।

chat bot
आपका साथी