मारपीट में घायल ई-रिक्शा चालक की इलाज के दौरान मौत

शहर कोतवाली क्षेत्र के पानदरीबा इलाके में बीते शुक्रवार को मारपीट में घायल ई-रिक्शा चालक की इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। बीएचयू ट्रामा सेंटर से शव घर आते ही तनाव की स्थिति बन गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 07:19 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 03:00 AM (IST)
मारपीट में घायल ई-रिक्शा चालक की इलाज के दौरान मौत
मारपीट में घायल ई-रिक्शा चालक की इलाज के दौरान मौत

जागरण संवाददाता, जौनपुर : शहर कोतवाली क्षेत्र के पानदरीबा इलाके में बीते शुक्रवार को मारपीट में घायल ई-रिक्शा चालक की इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। बीएचयू ट्रामा सेंटर से शव घर आते ही तनाव की स्थिति बन गई। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव दफनाए जाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। दूसरे संप्रदाय के दो आरोपितों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे की तलाश में दबिश जारी है।

कोठियावीर (पुरानी बाजार) निवासी पेशे से ई-रिक्शा चालक 24 वर्षीय आसिफ अहमद पुत्र जमील अहमद शुक्रवार की शाम सवारियां लेकर कोतवाली क्षेत्र के पानदरीबा गया था। किराए को लेकर विवाद होने पर आसिफ को लाठी-डंडे व लात-घूंसे से पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया गया था। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए बीएचयू रेफर कर दिया था।

घटना के दूसरे दिन तहरीर के आधार पर दो नामजद आरोपितों पुनीत मौर्य व अंकित मौर्य निवासी पानदरीबा के विरुद्ध मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुरानी बाजार पुलिस चौकी प्रभारी प्रियंका सिंह और उनके हमराहियों ने सोमवार को अंकित मौर्य को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। उधर, मंगलवार को उपचार के दौरान आसिफ ने ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया। मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। तनाव की स्थिति बनने लगी। इसके मद्देनजर पुलिस चौकन्ना हो गई।

शाम को आसिफ का शव घर पहुंचने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार सिंह, चौकी प्रभारी प्रियंका सिंह भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गईं। प्रभारी निरीक्षक ने आश्वासन मृतक के स्वजन को आश्वासन दिया कि मुकदमा गैर इरादतन हत्या की धारा में परिवर्तित कर दिया जाएगा। दूसरे फरार आरोपित को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके बाद स्वजन ने शव दफना दिया तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी