व्यापारी नेता समेत 10 पर मुकदमा दर्ज होने से माहौल गरमाया

दारोगा पर सुलह-समझौते के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार की शाम वाराणसी-लखखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रास्ता जाम करने के मामले में उद्योग व्यापार मंडल की त्रिलोचन बाजार इकाई के अध्यक्ष अनुराग वर्मा समेत दसस के विरुद्ध पुलिस के मुकदमा दर्ज करने से माहौल गरमा गया है। आक्रोशित लामबंद व्यापारियों ने पुलिस को मुंहतोड़ जवाब देने की ठान ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 08:31 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 08:31 PM (IST)
व्यापारी नेता समेत 10 पर मुकदमा दर्ज होने से माहौल गरमाया
व्यापारी नेता समेत 10 पर मुकदमा दर्ज होने से माहौल गरमाया

जागरण संवाददाता, जलालपुर (जौनपुर) : दारोगा पर सुलह-समझौते के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार की शाम वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रास्ता जाम करने के मामले में उद्योग व्यापार मंडल की त्रिलोचन बाजार इकाई के अध्यक्ष अनुराग वर्मा समेत दस के विरुद्ध पुलिस के मुकदमा दर्ज करने से माहौल गरमा गया है। आक्रोशित लामबंद व्यापारियों ने पुलिस को मुंहतोड़ जवाब देने की ठान ली है।

बीते गुरुवार को सवेरे एक व्यक्ति का ऑटो रिक्शा अनुराग वर्मा की दुकान के सामने टिनशेड का पिलर तोड़ते हुए चबूतरे पर पलट गया था। अनुराग वर्मा व स्कूल जाने के लिए खड़े उनके तीन बच्चे चपेट में आने से बाल-बाल बच गए थे। उनकी तहरीर पर ऑटो रिक्शा चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था। अनुराग वर्मा का आरोप है कि पुरानी रंजिश को लेकर चालक जान-बूझकर ऑटो रिक्शा उनकी दुकान में घुसाया गया था। शुक्रवार की शाम अनुराग वर्मा व अन्य व्यापारियों ने हल्का दारोगा पर सुलह-समझौता के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए रास्ता जाम कर दिया था। हालांकि लोगों के समझाने पर कुछ ही देर बाद रास्ता जाम समाप्त कर दिया था। व्यापारी नेता ने कहा कि त्रिलोचन महादेव बाजार में लूट व हत्या की कई घटनाएं हो चुकी हैं। सुरक्षा की दृष्टि से यहां पुलिस पिकेट तक नहीं लगाई जाती। नहर पर बने पुलिस बूथ में ताला लटका रहता है। बीस साल से लगातार मिल रहे आश्वासन के बाद बाजार में पुलिस चौकी स्थापित नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी