खेत में गिरे बिजली के तार ने ली व्यवसायी की जान

क्षेत्र के बखोपुर गांव में शनिवार को खेत में टूटकर गिरे बिजली के तार की चपेट में आकर झुलस रहे युवक को बचाने में व्यवसायी की मौत हो गई। युवक भी बुरी तरह से झुलस गया। घटना से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

JagranSat, 25 Sep 2021 11:56 PM (IST)
खेत में गिरे बिजली के तार ने ली व्यवसायी की जान

जागरण संवाददाता, बदलापुर (जौनपुर): क्षेत्र के बखोपुर गांव में शनिवार को खेत में टूटकर गिरे बिजली के तार की चपेट में आकर झुलस रहे युवक को बचाने में व्यवसायी की मौत हो गई। युवक भी बुरी तरह से झुलस गया। घटना से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

गांव निवासी 55 वर्षीय मेंहीलाल प्रजापति शाहपुर बाजार में मेडिकल स्टोर चलाते थे। वह घर से बाइक से अपनी दुकान पर आ रहे थे। गांव में ही 23 वर्षीय राहुल पाल भैंस चरा रहा था। भैंस खेत में लगी फसल को चरने लगी। भैंस को हटाने के लिए राहुल दौड़ा तो टूटकर गिरे बिजली का प्रवाहित तार की चपेट में आकर झुलसने लगा। उसकी चीख-पुकार सुनकर वहां से गुजर रहे मेंहीलाल प्रजापति बाइक रोककर उसे बचाने के लिए लपके। राहुल को हाथ लगाते ही वह भी तार की चपेट में आ गए। दोनों झुलस गए। सीएचसी पहुंचाने पर डाक्टरों ने मेंहीलाल को मृत घोषित कर दिया। राहुल को जिला मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सोते समय सांप के डसने से बालक की मौत

जागरण संवाददाता, शाहगंज : क्षेत्र के अक्खनसराय गांव निवासी उमाचंद्र राजभर का आठ वर्षीय पुत्र शिवा चारपाई पर सोया था। शनिवार को तड़के करीब चार बजे सांप ने डस लिया। पता चलते ही स्वजन आनन-फानन राजकीय पुरुष अस्पताल लाए। उपचार के दौरान बालक की मौत हो गई। स्वजन रो-रोकर बेहाल हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवा भाजपा नेता की सर्पदंश से गई जान

जागरण संवाददाता, नौपेड़वा : बक्शा थाना क्षेत्र के खरौना गांव निवासी भाजपा की बूथ इकाई के अध्यक्ष 34 वर्षीय लल्लन चौहान की सर्प दंश से मौत हो गई। सर्प उनके कपड़े में घुस गया था। शुक्रवार की भोर में उन्होंने पहनने के लिए लल्लन चौहान खूंटी पर टांगे गए कपड़े उतारने लगे तो सांप ने डस लिया। स्वजन ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान मौत हो गई। शनिवार को परशुरामपुर मंडल भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र मिश्र ने उनके घर पहुंचकर शोक जताया व हल्का लेखपाल को जानकारी देकर सरकार दैवीय आपदा योजना के तहत पीड़ित परिवार को लाभान्वित कराने को कहा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.