चुनाव में शह और मात को नौकरशाह भी बनाए जा रहे मोहरे

लोकसभा चुनाव में शह और मात के लिए शतरंज की बिसात बिछ चुकी है। इसमें नौकरशाहों को भी मोहरा बनाया जा रहा है। बुधवार को सवेरे उस समय हड़कंप मच गया जब कलेक्ट्रेट परिसर के आस-पास भारी संख्या में ऐसे पंफलेट पाए गए जिसमें सीएमओ डा. रामजी पांडेय की ओर से सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने की अपील की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 06:18 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:18 PM (IST)
चुनाव में शह और मात को नौकरशाह भी बनाए जा रहे मोहरे
चुनाव में शह और मात को नौकरशाह भी बनाए जा रहे मोहरे

जागरण संवाददाता, जौनपुर: लोकसभा चुनाव में शह और मात के लिए शतरंज की बिसात बिछ चुकी है। इसमें नौकरशाहों को भी मोहरा बनाया जा रहा है। बुधवार को सवेरे उस समय हड़कंप मच गया जब कलेक्ट्रेट परिसर के आस-पास भारी संख्या में ऐसे पंफलेट पाए गए जिसमें सीएमओ डा. रामजी पांडेय की ओर से सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने की अपील की गई है। सीएमओ ने डीएम व एसपी को इसकी जानकारी देने के साथ ही लाइन बाजार थाने में अज्ञात आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर छानबीन किए जाने का आग्रह किया है। यह प्रकरण चर्चा का विषय बना हुआ है।

मार्निंग वॉक को निकले कुछ संभ्रांत लोगों की नजर कलेक्ट्री कचहरी परिसर और आस-पास भारी संख्या में पड़े पंफलेट पर पड़ी। इसके मजमून में सीएमओ डा. रामजी पांडेय की तरफ से जिले के मतदाताओं से अनुरोध किया गया है कि वे सपा व बसपा के शासन में विकासोन्मुखी कार्यों को देखते हुए देश व समाजहित में लोकसभा चुनाव में सपा समर्थित बसपा उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान कर जिताएं। यह बात देखते ही देखते जंगल की आग की तरह फैल गई। पंफलेट किस प्रिटिग प्रेस में छपा है, इसका भी उल्लेख उस पर नहीं है। सरकारी महकमे खास तौर पर स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। सोशल मीडिया पर भी खबरें प्रसारित होने लगीं। प्रकरण ने तूल पकड़ लिया। सीएमओ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पंफलेट को संलग्न कर लाइन बाजार थाने में मुकदमा दर्ज किए जाने के लिए तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी