मंदिर से दानपेटी और घर से नकदी व जेवर चोरों ने किया पार

क्षेत्र के तीन जगहों से चोर गुरुवार की रात दानपेटी घर से 10 हजार रुपये व आभूषण समेट ले गए। जाते-जाते चोर खेत में फसल की सुरक्षा को लगाई गई झटका मशीन भी उठा ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 05:07 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 05:07 PM (IST)
मंदिर से दानपेटी और घर से नकदी व जेवर चोरों ने किया पार
मंदिर से दानपेटी और घर से नकदी व जेवर चोरों ने किया पार

जागरण संवाददाता, खुटहन (जौनपुर) : क्षेत्र के तीन जगहों से चोर गुरुवार की रात दानपेटी, घर से 10 हजार रुपये व आभूषण समेट ले गए। जाते-जाते चोर खेत में फसल की सुरक्षा को लगाई गई झटका मशीन भी उठा ले गए। शुक्रवार की सुबह पता चलने पर भुक्तभोगियों ने थाने में तहरीर दी। पुलिस चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

पिलकिछा घाट पर कार्तिक पूर्णिमा के पावन अवसर पर शाम से ही श्रद्धालु जुटने शुरू हो गए। इसके चलते राम जानकी मंदिर के कपाट दर्शन-पूजन के लिए आधी रात को ही खोल दिया गया। भोर में जब श्रद्धालु स्नान के बाद दर्शन कर चढ़ावा चढ़ाने के लिए दानपेटी ढूंढ़ने लगे तो गायब मिली। ग्रामीणों का कहना है कि मंदिर पर कोई नियमित पुजारी नहीं है। गांव के लोग ही साफ-सफाई करने के साथ आरती व भोग लगाते हैं। अनुमान है कि पेटी में दो से ढाई हजार रुपये रहे होंगे।

दूसरी घटना तिलवारी गांव निवासी त्रिभुवन पाठक के घर की है। दीवार फांदकर घर में पहुंचे चोर कमरे में रखा बैग उठा ले गए। बैग में 10 हजार रुपये, सोने की चेन व अंगूठी थी। चोर भरा गैस सिलेंडर, जमीन और गैस कनेक्शन के कागजात भी साथ ले गए। जाते-जाते चोर इसी गांव के बरातर पुरवा निवासी दिलीप उपाध्याय के खेत में बेसहारा पशुओं से फसल की सुरक्षा को लगाई गई सोलर झटका मशीन भी खोल ले गए।

chat bot
आपका साथी