सराफा कारोबारी से मांगी रंगदारी, हत्या की धमकी

एक सराफा कारोबारी व उसके परिजन बीस दिनों से दहशत के साए में जी रहे हैं। रंगदारी न देने पर हत्या की धमकी देने पर लिखित शिकायत के बावजूद मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 08:22 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 08:22 PM (IST)
सराफा कारोबारी से मांगी रंगदारी, हत्या की धमकी
सराफा कारोबारी से मांगी रंगदारी, हत्या की धमकी

जागरण संवाददाता, जौनपुर: एक सराफा कारोबारी व उसके परिजन बीस दिनों से दहशत के साए में जी रहे हैं। रंगदारी न देने पर हत्या की धमकी देने पर लिखित शिकायत के बावजूद मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे अपराधियों का हौंसला और भी बढ़ गया। कारोबारी के घर पर चढ़ आए। उसने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

मड़ियाहूं कोतवाली के सेऊर गांव निवासी रवि शंकर प्रजापति ने पुलिस अधीक्षक दिनेश पाल ¨सह से भेंट कर प्रार्थना पत्र दिया। रवि शंकर प्रजापति के अनुसार उनकी नेवढि़या थाना क्षेत्र के रामनगर ब्लाक मुख्यालय के पास आरपी ज्वेलर्स के नाम से आभूषण प्रतिष्ठान है। दो सितंबर से दस सितंबर के बीच तीन अनजान मोबाइल फोन नंबरों से उसके मोबाइल फोन पर कॉल कर हर हफ्ते तीस हजार रुपये रंगदारी की मांग की। न देने पर जान से मार डालने की धमकी दी गई। मड़ियाहूं कोतवाली में लिखित सूचना देने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अपराधी शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाने लगे। आरोप है कि 16 सितंबर को रात करीब नौ बजे नेवढि़या थाना के अढ़नपुर गांव निवासी दो बदमाश उसके घर धमक पड़े। टार्ट की रोशनी कर गालियां देते हुए रंगदारी न देने व शिकायत वापस न लेने पर हत्या करने की धमकी देते हुए भाग गए।

chat bot
आपका साथी