कार के धक्के से बाइक सवार प्रधान की मौत

मखदूमपुर गांव में शुक्रवार को कार की टक्कर से बाइक पर सवार ग्राम प्रधान तवरेज आलम (35) व पूर्व प्रधान राकेश वर्मा बुरी तरह से घायल हो गए। सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल ले जाते समय तवरेज आलम ने रास्ते में दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल में भर्ती राकेश वर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 May 2020 09:00 PM (IST) Updated:Sat, 02 May 2020 06:08 AM (IST)
कार के धक्के से बाइक सवार प्रधान की मौत
कार के धक्के से बाइक सवार प्रधान की मौत

जागरण संवाददाता, खुटहन (जौनपुर): मखदूमपुर गांव में शुक्रवार को कार की टक्कर से बाइक पर सवार ग्राम प्रधान तवरेज आलम (35) व पूर्व प्रधान राकेश वर्मा बुरी तरह से घायल हो गए। सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल ले जाते समय तवरेज आलम की मौत हो गई। जिला अस्पताल में भर्ती राकेश वर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है। देर शाम पुलिस ने एक नामजद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

सुबह वर्तमान व पूर्व प्रधान बाइक से पटैला बाजार से गांव लौट रहे थे। ग्राम विकास इंटर कालेज के पास सामने से आ रहे रामफेर वर्मा की कार से बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद चालक कार छोड़कर भाग गया। घटनास्थल पर जुटे आक्रोशित ग्रामीणों ने कार क्षतिग्रस्त कर दी। कार चालक मखदूमपुर गांव का ही निवासी था। दोनों के बीच वर्षों से रंजिश चली आ रही थी। प्रधान की मौत की खबर मिलते ही प्रधान संघ की ब्लाक अध्यक्ष द्रौपदी देवी के प्रतिनिधि राजन मिश्रा के नेतृत्व में दर्जनों प्रधान थाने पहुंचकर हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए दबाव बनाने लगे। आरोप लगाया कि सुनियोजित ढंग से बाइक में कार से जोरदार टक्कर मारी गई। प्रधानों का आक्रोश देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए।। मौके पर एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार व सीओ शाहगंज सर्किल के सभी थानों की पुलिस फोर्स सहित आ गए। एएसपी (सिटी) के मुकदमा दर्ज करने के आश्वासन पर प्रधानों का गुस्सा शांत हुआ। प्रधान की मौत से परिवार पर टूटा दुख का पहाड़

मृत युवा ग्राम प्रधान तवरेज आलम तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। उनके अन्य दोनों भाई मुंबई रहते हैं। घर पर मौजूद पिता मोहम्मद साबिर, माता फरीदुन्निशा व पत्नी सहनुमा बानो की आंखों के आंसू थम नहीं रहे हैं। मृत प्रधान के तीन मासूम बच्चे हैं। सड़क हादसों में तीन घायल

जौनपुर: अलग-अलग हादसों में दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गए। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के बरहता गांव में बाइक की चपेट में आने से सड़क पार कर रही उसी गांव की वृद्धा झूरा देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं। सीएचसी से हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव के निकट पीछे से ट्रक के टक्कर मार देने से बाइक सवार भीखपुर निवासी संतोष सरोज व उनकी चाची गीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं। पीएचसी से गीता देवी को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी