तंत्र-मंत्र का पानी पिलाकर मारने का आरोप, अस्पताल में हंगामा

जिला अस्पताल में मंगलवार रात तंत्र-मंत्र किया हुआ पानी पीने से मरीज की मौत हो गई। एक तीमारदार महिला पर पानी दिए जाने का आरोप है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 05:48 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 05:48 PM (IST)
तंत्र-मंत्र का पानी पिलाकर मारने का आरोप, अस्पताल में हंगामा
तंत्र-मंत्र का पानी पिलाकर मारने का आरोप, अस्पताल में हंगामा

जागरण संवाददाता, जौनपुर: जिला अस्पताल में मंगलवार की रात पानी पीने से भर्ती मरीज की मौत हो गई। एक तीमारदार महिला पर तंत्र-मंत्र किया हुआ पानी दिए जाने का आरोप लगाते गुस्साए स्वजन ने हंगामा कर दिया। बवाल बढ़ा तो किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जहां सीओ सिटी सुशील कुमार पहुंचे। उन्होंने सबको समझाकर शांत कराया और आरोपित महिला को हिरासत में लेकर कोतवाली भेज दिया।

सिगरामऊ क्षेत्र के एक वृद्ध को फालिस मार दिया था। स्वजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां उसका इलाज चल रहा था। अस्पताल में ही बक्शा क्षेत्र के कुल्हनामऊ की भी एक महिला अपने पति का इलाज करा रही थी। दोनों परिवारों के बीच बातचीत के दौरान नजदीकी बन गई। आरोप है कि स्वजन किसी काम से कहीं गये हुए थे। इसी बीच महिला ने जल्द ठीक होने का दावा करते हुए तंत्र-मंत्र किया हुआ पानी वृद्ध को पिला दिया। पानी पीते ही मरीज ने दम तोड़ दिया। स्वजन को जानकारी हुई तो सभी वहीं हंगामा शुरू कर दिये। वृद्ध की मौत के लिए महिला को ही दोषी बताने लगे। काफी देर तक अस्पताल में तू-तू, मैं-मैं चलती रही। इसी बीच किसी तीमारदार ने पुलिस को फोन कर दिया। मामला संगीन समझ आया तो सीओ सिटी कोतवाली की टीम लेकर अस्पताल पहुंच गये। वहां परिवारवालों से पूरे मामले की जानकारी हासिल की। आरोपित महिला को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया गया। सीओ के समझाने के बाद परिवार वाले शव लेकर घर चले गये। उनकी तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई। सीओ ने बताया कि मौत की खबर पर टीम अस्पताल पहुंची थी। महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पीड़ित पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी