युवक की रहस्यमय स्थितियों में गई जान

रामपुर थाना क्षेत्र के ठाठर गांव की बाजार में मंगलवार की युवक की संदिग्ध स्थिति में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने पहले जहर देकर हत्या किए जाने की आशंका जताई लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस के अधिक शराब पीने से मौत होने की बात कहने पर बिना पोस्टमार्टम कराए वाराणसी ले जाकर शव की अंत्येष्टि कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 May 2019 05:05 PM (IST) Updated:Tue, 14 May 2019 05:05 PM (IST)
युवक की रहस्यमय 
स्थितियों में गई जान
युवक की रहस्यमय स्थितियों में गई जान

जागरण संवाददाता, जौनपुर: रामपुर थाना क्षेत्र के ठाठर गांव की बाजार में मंगलवार की युवक की संदिग्ध स्थिति में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने पहले जहर देकर हत्या किए जाने की आशंका जताई लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस के अधिक शराब पीने से मौत होने की बात कहने पर बिना पोस्टमार्टम कराए वाराणसी ले जाकर शव की अंत्येष्टि कर दी।

इसी गांव के गुल्लीपुर पुरवा का निवासी राजेश पटेल (34) सोमवार की सुबह घर से यह कहकर निकला था कि पड़ोसी गांव महेवां में शमशेर के यहां प्रीतिभोज में जा रहा है। वहां न जाकर शराब पीने के बाद धनंजयपुर जवाहर पटेल के घर चला गया। वहीं सो गया। सायंकाल करीब सात बजे जवाहर पटेल ने शमशेर के यहां चलने को कहा तो उसने कहा कि घर जा रहा है। वहां से बाजार में आकर चाय-पान की दुकान के बाहर लगे तख्ते पर सो गया। बगल में वाहन सर्विस सेंटर चलाने वाले अनिल पटेल ने रात करीब 11 बजे उसे जगाकर घर जाने को कहा तो उसने कहा कि कुछ देर बाद चला जाएगा। सुबह वह तख्ते पर ही मृत पड़ा पाया गया। खबर मिलने पर परिजन आ गए। शव देखने के बाद जहर देकर हत्या किए जाने की आशंका जताई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद कहा कि अधिक शराब पीने से मौत हुई है। तब परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर चले गए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी