रात में घर से निकले व्यक्ति का सुबह नदी किनारे मिला शव

केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी पुलिस चौकी अंतर्गत भीतरी गांव में रविवार की रात घर से निकले व्यक्ति का सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों शव पाया गया। पुलिस को सूचना दिए और पोस्टमार्टम कराए बिना स्वजनों ने शव की अंत्येष्टि कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 05:35 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 05:35 PM (IST)
रात में घर से निकले व्यक्ति का सुबह नदी किनारे मिला शव
रात में घर से निकले व्यक्ति का सुबह नदी किनारे मिला शव

जागरण संवाददाता, थानागद्दी (जौनपुर): केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी पुलिस चौकी अंतर्गत भीतरी गांव में रविवार की रात घर से निकले व्यक्ति का सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों शव पाया गया। पुलिस को सूचना दिए और पोस्टमार्टम कराए बिना स्वजनों ने शव की अंत्येष्टि कर दी। मौत के कारणों को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

भीतरी गांव निवासी दिवाकर मिश्र (45) रविवार की रात करीब आठ बजे घर से कहीं जाने की बात कहकर निकले। देर रात तक नहीं लौटे तो स्वजन तलाश करने लगे, लेकिन कहीं पता नहीं चला। सोमवार की सुबह शौच के लिए गए छोटे भाई पद्माकर मिश्र को गांव के पूर्वी छोर पर नदी किनारे दिवाकर मिश्र को मरणासन्न पड़ा देखा। स्वजनों को सूचना दी। स्वजन उठाकर घर लाए। एक निजी चिकित्सक को बुलाया। उसने देखते ही दिवाकर मिश्र को मृत घोषित कर दिया। मौत की पुष्टि होते ही घर में कोहराम मच गया। स्वजनों ने पुलिस को सूचना दिए और पोस्टमार्टम कराए बिना शव का दाह संस्कार कर दिया। मृतक की पत्नी व बच्चों का रो-रोकर हाल बुरा हो गया है। घटना को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी