तालाब में संदिग्ध हाल में मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता सिकरारा (जौनपुर) समाधगंज बाजार स्थित ऐतिहासिक साहू तालाब में मंगलवार क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:13 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:13 PM (IST)
तालाब में संदिग्ध हाल में मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका
तालाब में संदिग्ध हाल में मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, सिकरारा (जौनपुर): समाधगंज बाजार स्थित ऐतिहासिक साहू तालाब में मंगलवार की भोर में व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला। चेहरे पर घाव होने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। उधर, पुलिस प्रथमदृष्टया तालाब में डूबने से मौत मान रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

सुबह टहलने निकले कुछ लोगों ने तालाब के किनारे एक व्यक्ति का शव उतराया देखा। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। चेहरे पर चोट के निशान थे। किसी राहगीर ने शव की पहचान मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के कजियाना मोहल्ला निवासी 50 वर्षीय मोहम्मद शिबली के रूप में की। शिबली के पुत्र मोहम्मद रोशन के मुताबिक सोमवार की रात करीब नौ बजे वह घर से निकले थे। एक घंटे से ज्यादा बीतने पर नहीं लौटे तो स्वजन ने तलाश शुरू की। करीब 11 बजे मछलीशहर कोतवाली में स्वजन गए, लेकिन यह सोचकर पुलिस को सूचना नहीं दी कि एक दिन इंतजार कर लिया जाए। मोहम्मद शिबली घर पर ही महिलाओं के पर्स बनाने का कार्य करते थे। रोशन ने मौत को संदिग्ध मानते हुए थाने में तहरीर दी। शिबली के दो पुत्र व पांच पुत्रियां हैं। थानाध्यक्ष मोहम्मद मुंतजर ने कहा कि इत्तेफाकिया मौत का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

शाही पुल पर शव मिला, शिनाख्त नहीं

जौनपुर: शाही पुल पर स्थित मंगलवार को 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। बीमारी की हालत में वह कई दिनों से पुल पर ही रह रहा था। किसी के सुधि न लेने और उपचार के अभाव में उसने दम तोड़ दिया। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने लावारिस के तौर पर शव जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है।

chat bot
आपका साथी