15 दिन पूर्व लापता युवक का कुएं में मिला शव

सूरतपुर पलिया गांव से एक पखवारे पूर्व रहस्यमय स्थिति में लापता हुए युवक का शुक्रवार को कुएं में संदिग्ध हाल में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:57 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:57 PM (IST)
15 दिन पूर्व लापता युवक का कुएं में मिला शव
15 दिन पूर्व लापता युवक का कुएं में मिला शव

जागरण संवाददाता, केराकत (जौनपुर): सूरतपुर पलिया गांव से एक पखवारे पूर्व रहस्यमय स्थिति में लापता हुए युवक का शुक्रवार को कुएं में संदिग्ध हाल में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

शाम को कुछ ग्रामीण शौच के लिए जा रहे थे तो कुएं से तेज दुर्गंध महसूस हुई। ग्रामीणों टार्च से कुएं में देखा तो युवक का शव दिखा। मौके पर आई पुलिस ने शव को निकलवाया। मृत युवक की पहचान उसी गांव के श्रवण कुमार यादव (20) के रूप में हुई। जहां शव मिला वहां से उसका घर करीब दो सौ मीटर दूर है। श्रवण गत सात जनवरी को पड़ोसी के खेत में गेहूं में पानी देने के लिए घर से निकला था। देरशाम तक घर न पहुंचने पर स्वजन खोजबीन करने लगे। कहीं पता न चलने पर उसके भाई ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही थी। मृतक दो माह पूर्व दिल्ली से घर आया था। वह वहां एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। उसके माता-पिता की पहले ही देहांत हो चुका है। उसके दो बड़े भाई सोनू व भोनू हैं। एक बहन मनीषा देवी है। सोनू और मनीषा की शादी हो चुकी है। पुलिस का कहना है कि संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर आगे कार्रवाई की जाएगी। मारपीट की घटनाओं में मां-बेटी समेत आठ घायल

जागरण संवाददाता, जौनपुर: विभिन्न स्थानों पर मारपीट की घटनाओं में मां-बेटी समेत आठ लोग घायल हो गए। केराकत कोतवाली क्षेत्र के नरहन में गुरुवार की शाम फुटबाल खेलने को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष से अमन कुमार और दूसरे पक्ष से राहुल कुमार घायल हो गए। सीएचसी से राहुल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के पट्टी चकेसर गांव में शुक्रवार को मामूली विवाद को लेकर पड़ोसियों ने दुर्गावती (40) पत्नी किशन व उसकी पुत्री संजुला को लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया। उधर, गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के निशान गांव में रास्ते के विवाद को लेकर गुरुवार की रात हुई मारपीट में एक पक्ष के सुभाष राय, शकुंतला राय, रमेश व दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरे पक्ष के अजय व अमित को मामूली चोटें आईं। घायलों का उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी