संदिग्ध हालात में पेड़ में फंदे से लटके मिले युवक व युवती के शव

सेहरा गांव में रविवार की सुबह पेड़ में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटके युवक व युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट के आधार पर प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला बता रही है। घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस छानबीन में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 08:22 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 08:22 PM (IST)
संदिग्ध हालात में पेड़ में फंदे से लटके मिले युवक व युवती के शव
संदिग्ध हालात में पेड़ में फंदे से लटके मिले युवक व युवती के शव

जागरण संवाददाता, रामपुर (जौनपुर) : सेहरा गांव में रविवार की सुबह पेड़ में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटके युवक व युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट के आधार पर प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला बता रही है। घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस छानबीन में जुटी है।

सेहरा से सटे गांव बनीडीह के पास एकांत स्थान पर नीम के पेड़ में एक ही साड़ी से अलग-अलग बनाए गए फंदे में युवक व युवती के शव लटके देख कुछ ग्रामीणों ने शोर मचाया। मौके पर भीड़ जुट गई। दोनों की शिनाख्त हो गई। मृतक 24 वर्षीय पंकज पटेल पुत्र इंद्रजीत पटेल व पड़ोस की मृतका 23 वर्षीय सोनी पटेल पुत्री सूर्यमणि पटेल थी। वहां से करीब दो किलोमीटर दूर स्थित घर से रोते-बिलखते उनके स्वजन आ गए।

सीओ मड़ियाहूं संत प्रसाद उपाध्याय व थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को उतरवाया। तलाशी में पंकज पटेल की जेब से सुसाइड नोट मिला। उसमें लिखा था कि हम स्वेच्छा से आत्महत्या कर रहे हैं। हम लोगों के घर वालों को परेशान न किया जाए। जिला मुख्यालय से आई फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से अपने ढंग से साक्ष्य जुटाए। पूछताछ में स्वजन ने बताया कि रात में घर से न जाने कब दोनों निकले और फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया।

घटना के बारे में सीओ संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि दोनों शनिवार की रात एक बजे घर से निकले और एक ही साड़ी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। आरंभिक छानबीन में मामला प्रेस प्रसंग का लग रहा है। सोनी के अभिभावकों ने एक दिसंबर को उसकी शादी तय कर दी थी। इसी से आहत होकर दोनों ने जान दे दी।

---------------------- सोनी की दिसंबर में होनी थी शादी

पंकज व सोनी का करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। भनक लग जाने पर सोनी के स्वजन ने उसकी शादी किसी और के साथ दिसंबर में करना तय कर दिया। पता चलने पर पंकज व सोनी ने अपने-अपने अभिभावकों से आग्रह किया कि उनकी शादी कर दें। अभिभावक इसके लिए तैयार नहीं हुए, बल्कि दोनों के मिलने-जुलने पर पैनी नजर रखने लगे थे।

chat bot
आपका साथी