ट्रक की चपेट में आने से बालक की मौत, चक्का जाम

जलालपुर थाना के महरेंव गांव के पास बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से बालक की मौत हो गई। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया। अलग-अलग हादसों में घायल बालिका व युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उधर शाहगंज में विभिन्न स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 10:29 PM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 10:29 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से बालक की मौत, चक्का जाम
ट्रक की चपेट में आने से बालक की मौत, चक्का जाम

जागरण संवाददाता, जौनपुर: जलालपुर थाना के महरेंव गांव के पास बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से बालक की मौत हो गई। हादसे से गुस्साये ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर दिया। अलग-अलग हादसों में घायल बालिका व युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उधर, शाहगंज में विभिन्न स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गये।

जलालपुर प्रतिनिधि के अनुसार: मड़ियाहूं मार्ग स्थित महरेंव गांव निवासी भिक्षु अनूप के पुत्र अफजल (12) की बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। अफजल पैदल पास की बाजार सीतमसराय जा रहा था। जलालपुर से मड़ियाहूं की तरफ से जा रहे ट्रक ने पीछे से कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रखकर रास्ता जाम कर दिया। खबर पाकर मौके पर मय फोर्स आये केराकत के सीओ अजय श्रीवास्तव के समझाने-बुझाने पर एक घंटे बाद रास्ता जाम समाप्त हो गया। पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव टैंपो पर रखकर थाने ले जा रही थी तो घटनास्थल से करीब सौ मीटर दूर स्वजनों ने घर के सामने उतरवा लिया। पुलिस काफी मशक्कत के बाद शव कब्जे में ले सकी। मृतका की मां रूबी धाड़ें मारकर रोते हुए बेहोश हो गई। ट्रक सीज कर पुलिस चालक की तलाश कर रही है। चंदवक प्रतिनिधि के अनुसार: मंगलवार की देर शाम खुज्झी-हिसामपुर मार्ग पर मढ़ी गांव के मोड़ पर बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में घायल अटहरपार गांव निवासी प्रद्युम्न विश्वकर्मा (20)की इलाज के दौरान बुधवार की दोपहर में बीएचयू ट्रामा सेंटर में मौत हो गई।

सिकरारा प्रतिनिधि के अनुसार: सिकरारा बाजार में सोमवार को ट्रक की चपेट मे आने से घायल विनोद मोदनवाल की दो वर्षीय पुत्री ज्योति ने बुधवार को उपचार के दौरान वाराणसी में निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। उधर, शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव के समीप मंगलवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार विनोद यादव उनका पुत्र अरविद (12) निवासी मलहज गंभीर रूप से घायल हो गये। सरपतहां थाना क्षेत्र के चौबहां गांव के समीप बाइक सवार रोहित निवासी गुड़बड़ी घड़रोज से टकराकर गिर जाने से घायल हो गया।

chat bot
आपका साथी