बच्चा चोर के भ्रम में युवक को पीटा, एक गिरफ्तार

लाडनपुर गांव में जोगीवीर बाबा धाम के पास रविवार की सुबह बच्चा चोर होने के संदेह में ग्रामीणों ने एक संदिग्ध युवक की पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Sep 2019 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 08 Sep 2019 08:00 PM (IST)
बच्चा चोर के भ्रम में युवक को पीटा, एक गिरफ्तार
बच्चा चोर के भ्रम में युवक को पीटा, एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जफराबाद (जौनपुर): लाडनपुर गांव में जोगीवीर बाबा धाम के पास रविवार की सुबह बच्चा चोर होने के संदेह में ग्रामीणों ने एक संदिग्ध युवक की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिटाई करने वालों में से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। संदिग्ध युवक को भी पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सुबह करीब 25 वर्षीय युवक मंदिर के पास टहल रहा था। तभी किसी ने उसके बच्चा चोर होने की अफवाह उड़ा दी। मौके पर काफी भीड़ जुट गई। उन्हीं में से एक युवक के ललकारे पर कुछ लोग उसकी पिटाई करने लगे। गांव के कुछ युवकों ने यूपी-100 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मारने-पीटने वालों में से एक व्यक्ति के साथ ही संदिग्ध युवक को थाने ले आई। ग्रामीणों के मुताबिक संदिग्ध युवक के पास तलाशी में पुलिस को ब्लेड व स्प्रिट की शीशी मिली। पुलिस संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही है। अफवाह फैलाने में महिला पाबंद

सुरेरी (जौनपुर): बीते शनिवार को दस साल की बेटी के चोरी होने की अफवाह फैलाने वाली परमालपुर छेरहटी गांव की नगीना देवी को पुलिस ने शांति भंग में पाबंद कर दिया है। साथ ही चेतावनी दी है कि अफवाह फैलाने वालों से सख्ती से निबटा जाएगा।

chat bot
आपका साथी