हाकी टीम के ओलिंपिक में पदक मिलने पर जश्न का माहौल

भारतीय हाकी टीम को 41 साल बाद ओलिंपिक में पदक मिलने से जनपद में जश्न का माहौल है। खेल प्रेमियों ने शानदार प्रदर्शन पर खुशी में जगह-जगह मिठाइयां बांटी। वहीं भारतीय टीम में पूर्व खिलाड़ी ललित कुमार उपाध्याय की भागीदारी से वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के अधिकारियों व कर्मचारियों का गर्व से सीना चौड़ा हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:33 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:33 PM (IST)
हाकी टीम के ओलिंपिक में पदक मिलने पर जश्न का माहौल
हाकी टीम के ओलिंपिक में पदक मिलने पर जश्न का माहौल

जागरण संवाददाता, जौनपुर : भारतीय हाकी टीम को 41 साल बाद ओलिंपिक में पदक मिलने से जनपद में जश्न का माहौल है। खेल प्रेमियों ने शानदार प्रदर्शन पर खुशी में जगह-जगह मिठाइयां बांटी। वहीं, भारतीय टीम में पूर्व खिलाड़ी ललित कुमार उपाध्याय की भागीदारी से वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के अधिकारियों व कर्मचारियों का गर्व से सीना चौड़ा हो गया है। प्रतिनिधिमंडल ने कुलपति को बुके देकर उपलब्धि पर बधाई दी।

विश्वविद्यालय के स्नातक छात्र व हाकी खिलाड़ी रहे ललित कुमार उपाध्याय ने भारतीय टीम में प्रतिनिधित्व किया है। ऐसे में टीम की ऐतिहासिक जीत पर खेलकूद विभाग के संयुक्त सचिव डा. विजय प्रताप तिवारी के नेतृत्व में अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों ने मिठाई बांटी। कुलपति प्रो. निर्मला एस मौर्या ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि ललित कुमार उपाध्याय ने देश के साथ-साथ विश्वविद्यालय का गौरव बढ़ाया है। कहा कि ललित के वापस आने पर विश्वविद्यालय सम्मानित करेगा। विजय प्रताप तिवारी ने कुलपति, कुलसचिव व वित्त अधिकारी को पुष्पगुच्छ भेंट कर प्रसन्नता व्यक्त की। जहां डा. केएस तोमर, लक्ष्मी प्रसाद मौर्य, अशोक कुमार सिंह, रजनीश कुमार सिंह, डाक्टर राजेश सिंह, अरुण कुमार सिंह, सत्येंद्र कुमार सिंह, भानु प्रताप शर्मा आदि उपस्थित रहे। इसी तरह कृष्णा हार्ट केयर परिसर में धूमधाम से जीत का जश्न मनाया गया। कंसंलटेंट कार्डियोलाजिस्ट डा. हरेंद्र देव सिंह ने खिलाड़ियों को शुभकामना दी। इस मौके पर चिकित्सकों, कर्मचारियों और मरीजों के तीमारदारों में मिठाई बांटी गई। इस दौरान डा. राबिन सिंह, सुमन सिंह, डा. मधु शारदा आदि मौजूद रहीं। वहीं, ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों ने हाकी टीम को जीत के लिए बधाई दी।

chat bot
आपका साथी