मवेशी चोरों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

बेलहरी गांव में शुक्रवार की रात भैंस चोरी कर ले जा रहे मवेशी चोरों ने प्रतिरोध करने पर युवक को गोली मार दी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:51 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:51 PM (IST)
मवेशी चोरों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर
मवेशी चोरों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, केराकत (जौनपुर): बेलहरी गांव में शुक्रवार की रात भैंस चोरी कर ले जा रहे मवेशी चोरों ने प्रतिरोध करने पर युवक को गोली मार दी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। पुलिस हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी है।

उक्त गांव निवासी पवन राजभर पुत्र अवधराज राजभर की रात में करीब दो बजे लघुशंका महसूस होने पर नींद खुल गई। देखा कि उसकी भैंस को तीन अज्ञात लोग खोलकर ले जा रहे हैं और उनके दो साथी पिकअप में बैठे हुए हैं। साहस का परिचय देते हुए वह मवेशी चोरों से भिड़ गया। शोरगुल होने पर उसके माता-पिता भी जाग गए। तब मवेशी चोरों ने खुद को घिरता देख पवन को लक्ष्य कर तमंचे से गोली चला दी। गोली उसके बाएं पैर में लगी और वह गिरकर छटपटाने लगा। इसी दौरान मौका पाकर मवेशी चोर भैंस छोड़कर भाग गए। स्वजनों ने घटना की सूचना यूपी-112 पर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पवन राजभर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। पवन के पिता की तहरीर पर पुलिस पांच अज्ञात मवेशी चोरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश सिंह ने कहा कि जल्द ही मवेशी चोरों का पता लगाकर गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी