छेड़खानी के मामले में तीन आरोपितों पर मुकदमा

थाना क्षेत्र के एक गांव की वर्ग विशेष की किशोरी संग छेड़खानी व जान से मार डालने की धमकी के मामले में पुलिस ने तीन नामजद आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 11:09 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 11:09 PM (IST)
छेड़खानी के मामले में तीन आरोपितों पर मुकदमा
छेड़खानी के मामले में तीन आरोपितों पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, खुटहन (जौनपुर): थाना क्षेत्र के एक गांव की वर्ग विशेष की किशोरी संग छेड़खानी व जान से मार डालने की धमकी के मामले में पुलिस ने तीन नामजद आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता की मां ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि राउतपुर गांव निवासी पिटू निषाद, बबलू व प्रदीप निषाद ने रविवार की रात उसके घर में घुसकर उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। प्रतिरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी और जाते-जाते उसका रिहायशी छप्पर ढहा दिया। दूसरी तरफ आरोपित पक्ष का कहना है कि उन्हें पुरानी रंजिश को लेकर फोन कर रात में घर बुलाया गया था। जब वे पहुंचे तभी दर्जन भर लोगों ने उन पर हमला कर बाइक छीन ली। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा

जागरण संवाददाता, मछलीशहर (जौनपुर): कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। युवती को पुलिस ने मेडिकल मुआयना के लिए भेज दिया है।

बीए (अंतिम वर्ष) की पढ़ाई कर रही युवती बुधवार की सुबह कोतवाली पहुंची। उसने अपने ही गांव के मनोज पटेल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। कहा कि मनोज से उसकी अक्सर मोबाइल फोन पर बातचीत होती थी। भोर में उसने काल कर उसे घर से बाहर आने को कहा। घर के बाहर आते ही अकेला पाकर मुंह दबाकर खींचते हुए मुझे अपने घर ले गया और वहां दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर उसकी मां आ गई तो वह वहां से भाग गया। तहरीर के आधार पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय ने बताया कि महिला कांस्टेबल की निगरानी में युवती को मेडिकल मुआयना के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी