छत ढलवाने को लेकर मारपीट, 15 के खिलाफ केस दर्ज

खमपुर गांव में बुधवार की शाम मकान की छत ढलवाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 11:51 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 11:51 PM (IST)
छत ढलवाने को लेकर मारपीट, 15 के खिलाफ केस दर्ज
छत ढलवाने को लेकर मारपीट, 15 के खिलाफ केस दर्ज

जागरण संवाददाता, बदलापुर (जौनपुर): थाना क्षेत्र के खमपुर गांव में बुधवार की शाम मकान की छत ढलवाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और एक पक्ष के पांच नामजद सहित दस के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

गांव निवासी मिथिलेश व चौथीराम के बीच भूमि विवाद चल रहा था। शाम को मिथिलेश का पक्ष के लोग मकान में छत ढलवा रहे थे। तभी दूसरे पक्ष के लोग मना करने लगे। इसी बीच दोनों तरफ से ईंट-पत्थर चलने लगे। इसमें एक पक्ष से रेखा, सुशीला व ज्योति को मामूली चोटें आई। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। उधर, चौथीराम की तहरीर पर पुलिस ने पांच नामजद सहित दस अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस संबंध में सीओ अशोक कुमार सिंह ने कहा कि मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई की गई है। अब तक मिथिलेश व गजेंद्र को गिरफ्तार किया जा चुका है। चोरी की साजिश रचते दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर): पंवारा पुलिस ने चोरी की साजिश रचते दो लोगों को मंगलवार की रात कुंवरपुर तिराहे से गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से तमंचा, कारतूस, लोहे की राड और प्लास बरामद हुआ है। रात करीब दो बजे एसओ सेतांशु शेखर पंकज के नेतृत्व में गश्त चल रही थी। इसी बीच बरसठी थाना क्षेत्र के टकटैया गांव निवासी अवधेश सिंह, मछलीशहर के खाखोपुर निवासी रोहित सिंह संदिग्ध हाल में मिले। पूछताछ में पता चला कि दोनों चोरी की साजिश रच रहे थे।

chat bot
आपका साथी