कैंडिल मार्च निकालकर दी बलिदानियों को श्रद्धांजलि

शिराजे हिद सहयोग फॉउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने कानपुर मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिस कर्मियों की याद में शनिवार को कैंडिल मार्च निकालकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई। शिराजे हिद सहयोग फॉउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने कानपुर मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिस कर्मियों की याद में शनिवार को कैंडिल मार्च निकालकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई। शिराजे हिद सहयोग फॉउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने कानपुर मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिस कर्मियों की याद में शनिवार को कैंडिल मार्च निकालकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 05:12 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 05:12 PM (IST)
कैंडिल मार्च निकालकर दी बलिदानियों को श्रद्धांजलि
कैंडिल मार्च निकालकर दी बलिदानियों को श्रद्धांजलि

जासं, जौनपुर : शिराजे हिद सहयोग फॉउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने कानपुर मुठभेड़ में बलिदान हुए पुलिस कर्मियों की याद में शनिवार की सायं कैंडिल मार्च निकालकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई।

शिराजे हिद सहयोग फाउंडेशन के मुख्य ट्रस्टी एमडी शिराज ने कहा कि कानपुर की घटना बहुत ही दु:खद है। सरकार को मृतक के आश्रितों को एक करोड़ व घायलों को 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए।

सपा लोहिया वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष राज यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई हैं। पूरे प्रदेश में गुंडा राज कायम हो चुका है जब जनता के रखवाले पुलिस वालों के साथ ऐसी घटना हो रही है तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी। इस मौके पर फाउंडेशन के सचिव सोनू यदुवंशी, अवनीश यादव, दिलीप प्रजापति, शुभम यादव, सौरभ सिंह, नितेश सिंह, सोनू यदुवंशी, पवन यादव, सचिन यादव, मो.नदीम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी