रक्तदान महादान, जरूरतमंद की बचाई जा सकती है जान

जागरण संवाददाता जौनपुर लायंस क्लब पवन के तत्वावधान में रक्तदान पखवाड़ा के तहत शनिवार को अ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 07:33 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 07:33 PM (IST)
रक्तदान महादान, जरूरतमंद की बचाई जा सकती है जान
रक्तदान महादान, जरूरतमंद की बचाई जा सकती है जान

जागरण संवाददाता, जौनपुर: लायंस क्लब पवन के तत्वावधान में रक्तदान पखवाड़ा के तहत शनिवार को आइएमए ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। संस्थाध्यक्ष वीरेंद्र साहू की अध्यक्षता में सदस्यों ने रक्तदान किया।

मंडल डायबिटीज चेयरमैन सैय्यद मोहम्मद मुस्तफा ने कहा कि लोग अक्सर रक्तदान करने से कतराते हैं, जबकि यह महादान है। इससे जरूरतमंद की जान बचायी जा सकती है। पूर्व अध्यक्ष पवन जायसवाल ने कहा कि रक्त का दान शरीर के लिए लाभदायक है।

इस अवसर पर सचिव विनय कुमार मौर्य, कोषाध्यक्ष अशोक विश्वकर्मा, अनुराग मौर्या, धर्मेंद्र रघुवंशी सुरेंद्र प्रधान, ज्ञान सिंह, सूरज जायसवाल, विजय मौर्य आदि उपस्थित रहे। इसी तरह भाजयुमो मछलीशहर ने मड़ियाहू कस्बे में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इसमें युवा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। मोर्चा के जिलाध्यक्ष अखिल प्रताप सिंह ने कहा कि रक्तदान कार्यक्रम में पूरी यूथ टीम ने उत्साह के साथ रक्तदान में प्रतिभाग किया। पार्टी जिलाध्यक्ष रामविलास पाल व अरविद सिंह दारा की मौजूदगी में आयोजित

कार्यक्रम के संयोजक अरुण राय रहे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा इंदुबाला सिंह, सत्यम सिंह, पंकज पाठक अंकित मिश्र, सतीश सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी