भाजपा सभी वर्गों के विकास की पक्षधर

मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गांधी पदयात्रा के दूसरे दिन के समापन के बाद शनिवार को नगर स्थित एक उपवन में आयोजित पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद शिवप्रताप शुक्ला ने कहा कि भाजपा सरकार अपने वादे के तहत सबका साथ- सबका विकास लेकर चल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 07:39 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:10 AM (IST)
भाजपा सभी वर्गों के विकास की पक्षधर
भाजपा सभी वर्गों के विकास की पक्षधर

जागरण संवाददाता, जौनपुर: मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गांधी संकल्प पदयात्रा के दूसरे दिन के समापन के बाद शनिवार को नगर स्थित एक उपवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि भाजपा सरकार अपने वायदे के तहत सबका साथ-सबका विकास लेकर चल रही है। सभी जाति, धर्म व वर्ग की चिता भाजपा की सरकार करती है, जबकि अन्य दलों को सिर्फ सत्ता पाने की चिता रहती है। प्रधानमंत्री आवास योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों का मकान बनाया जा रहा है। अब किसी गरीब को झोपड़ी में रात नहीं गुजारनी पड़ेगी।

कहा कि किसानों को शत-प्रतिशत सब्सिडी पर बीज दिया गया, जिसके चलते किसानों ने समय से खेती की है। इससे पैदावार भी बढ़ेगा। सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ अंतिम पायदान के लोगों को मिल रहा है। इसके पूर्व श्री शुक्ला के नेतृत्व में पदयात्रा गोसाईगंज से प्रारंभ होकर खानापट्टी, देहजुरी में पौधारोपण, शेरवा में जल संरक्षण, सिकरारा में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश देते हुए भरतपुर में समाप्त हुई। उक्त अवसर पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, पूर्व सांसद डा.केपी सिंह, सुधाकर उपाध्याय, अजित प्रजापति, सुशील मिश्र, अभय राय, सतीश सिंह, राजमणि सिंह, भूपेश सिंह, जितेंद्र मिश्रा, ओमप्रकाश सिंह आदि उपस्थित रहे। उधर बदलापुर में सुनील कुमार तिवारी के नेतृत्व में बैठक कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने संकल्प पदयात्रा के सफलता की रणनीति तय की। यात्रा कुशहां से अगरौरा तक होगी।

chat bot
आपका साथी