सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत, दो घायल

पड़ोसी जिले आजमगढ़ की सीमा से सटे खैरुद्दीनपुर गांव के पास गुरुवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से बाइक व साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। एक को हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jul 2020 06:19 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jul 2020 06:05 AM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत, दो घायल
सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत, दो घायल

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर): पड़ोसी जिले आजमगढ़ की सीमा से सटे खैरूद्दीनपुर गांव के पास गुरुवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से बाइक व साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। एक को हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जिले के सीमावर्ती कलान गांव निवासी सुरेंद्र चौरसिया (52) चचेरे भाई शैलेश (50) के साथ आजमगढ़ स्थित रिश्तेदारी से बाइक से घर लौट रहे थे। खैरूददीनपुर गांव के पास अंबेडकर नगर की तरफ से तेज गति से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। शैलेश की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे ट्रक ने रास्ते में ताखा पश्चिम गांव निवासी साइकिल सवार शिवचरण (32) को भी अपनी चपेट में ले लिया। दोनों घायलों को पुलिस ने राजकीय पुरुष चिकित्सालय पहुंचाया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही शैलेश के स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने पीछा कर चिरैया मोड़ के समीप ट्रक व चालक को पकड़ लिया। मृतक के स्वजनों की तहरीर पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी