ट्रक के रौंदने से बाइक सवार कर्मचारी की मौत

जागरण संवाददाता मड़ियाहूं (जौनपुर) मड़ियाहूं-जौनपुर मार्ग पर रामदयालगंज में गुरुवार की

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 08:00 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 08:00 PM (IST)
ट्रक के रौंदने से बाइक सवार कर्मचारी की मौत
ट्रक के रौंदने से बाइक सवार कर्मचारी की मौत

जागरण संवाददाता, मड़ियाहूं (जौनपुर): मड़ियाहूं-जौनपुर मार्ग पर रामदयालगंज में गुरुवार की देरशाम ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार सरकारी कर्मचारी की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया।

सिकरारा थाना क्षेत्र के महमदपुर अजोसी निवासी श्रीपाल गौतम (50) स्थानीय तहसील में उपजिलाधिकारी कोर्ट में अलहमद के पद पर कार्यरत थे। ड्यूटी के बाद वह बाइक से जौनपुर जा रहे थे। शाम करीब सात बजे मड़ियाहूं कोतवाली और लाइन बाजार थाना की सीमा पर स्थित सई नदी पुल पर पहुंचे, तभी जौनपुर की तरफ से तेज गति से आ रहा ट्रक रौंदते हुए भाग गया। श्रीपाल गौतम की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर लगते ही मृत कर्मचारी के घर कोहराम मच गया। रोते-बिलखते स्वजन जिला अस्पताल पहुंच गए। युवक की मौत की खबर आते ही घर पर मचा कोहराम

मीरगंज (जौनपुर): चौकीखुर्द गांव निवासी युवक की पड़ोसी जिले प्रयागराज के सरायममरेज थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में मौत की खबर आते ही घर में कोहराम मच गया। उक्त गांव निवासी अजीत कुमार गौतम (23) के पिता सालिग राम व माता का वर्षों पहले देहांत हो चुका था। उसका बड़ा भाई मुंबई में नौकरी करता है। प्रयागराज में सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहा। अजीत गांव में चाचा के परिवार के साथ रहता था। अजीत अपने मौसा जय प्रकाश निवासी गांव सिधौरा थाना सरायममरेज के घर गया था। अजीत को मीरगंज जाने वाली बस पर बैठाने के लिए जय प्रकाश बाइक से लेकर रस्तीपुर चौराहे जा रहे थे। चौराहे पर जंघई की ओर से तेज गति से जा रहे एंबुलेंस के बाइक में टक्कर मार देने से दोनों की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी