गोदान एक्सप्रेस की चपेट में आने से बाइक सवार घायल

वाराणसी-अयोध्या रेलखंड के खेतासराय क्रासिग पर मंगलवार को दोपहर फाटक बंद होने के बावजूद ट्रैक पार कर रहा युवक गोदान एक्सप्रेस की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। आनन-फानन राहगीरों ने घायल को कस्बे के एक निजी अस्पताल भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:49 PM (IST)
गोदान एक्सप्रेस की चपेट में आने से बाइक सवार घायल
गोदान एक्सप्रेस की चपेट में आने से बाइक सवार घायल

जागरण संवाददाता, खेतासराय (जौनपुर) : वाराणसी-अयोध्या रेलखंड के खेतासराय क्रासिग पर मंगलवार को दोपहर फाटक बंद होने के बावजूद ट्रैक पार कर रहा युवक गोदान एक्सप्रेस की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। आनन-फानन राहगीरों ने घायल को कस्बे के एक निजी अस्पताल भर्ती कराया। आरपीएफ ने वाहन को कब्जे में ले लिया है।

गेट संख्या 55-सी के गेटमैन जाहिद सिद्दीकी ने स्टेशन मास्टर के निर्देश पर खेतासराय-दीदारगंज रेलवे क्रासिग को दोपहर 12 बजकर 15 मिनट पर बंद किया। दो यात्री ट्रेन हावड़ा देहरादून एक्सप्रेस व गोदान एक्सप्रेस को पार होना था। लूप लाइन पर जौनपुर की तरफ से आ रही 9-अप देहरादून एक्सप्रेस-3009 खड़ी थी। क्रासिग बंद होने पर वाहनों की कतार लगी थी। शाहगंज से मुंबई जा रही 11056 गोदान एक्सप्रेस 12 बजकर 20 मिनट पर गुजर रही थी। तभी खेतासराय की तरफ से बाइक सवार बंद फाटक को पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसकी पहचान अजीत कुमार (24) पुत्र राम लखन निवासी हरैय्या थाना कप्तानगंज आजमगढ़ के रूप में हुई। वह अपने दो अन्य साथी प्रह्लाद और विनोद के साथ शाहगंज किसी काम से आया था। क्रासिग पहुंचने पर दोनों साथी उतरकर ट्रैक को पार कर लिए थे। आरपीएफ प्रभारी अनूप सिन्हा ने बताया कि बाइक को कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया की जा रही है। रेलवे लाइन पार करते समय लोगों की जल्दबाजी के चलते अक्सर हादसे होते रहते हैं। इसके बावजूद लोग सचेत नहीं हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी