बाइक सवार व्यक्ति की बोलेरो की चपेट में आने से मौत

जागरण संवाददाता केराकत (जौनपुर) हुरहुरी गांव के पास शनिवार की शाम बोलेरो की चपेट

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 11:35 PM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 11:35 PM (IST)
बाइक सवार व्यक्ति की बोलेरो की चपेट में आने से मौत
बाइक सवार व्यक्ति की बोलेरो की चपेट में आने से मौत

जागरण संवाददाता, केराकत (जौनपुर): हुरहुरी गांव के पास शनिवार की शाम बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। सतई यादव (45)निवासी गांव किर्तापुर थाना गौराबादशाहपुर केराकत की तरफ से घर जा रहे थे। हुरहुरी गांव के पास सामने आ रही बाइक से टकराकर गिर पड़े। उसी समय पीछे से तेजगति से आ रही बोलेरो रौंदते हुए भाग गई। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पास से मिले मोबाइल फोन से स्वजनों को सूचना दी। स्वजनों के अनुसार वह सुबह रिश्तेदारी में जाने को कहकर घर से निकले थे। मृत सतई के चार बच्चे हैं। घर में कोहराम मच गया है।

-------------

पिकअप के धक्के से रिटायर्ड शिक्षक की मौत

जागरण संवाददाता, मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर): क्षेत्र के शिवपुर गाव के निकट तरहटी मार्ग पर शनिवार की रात बाइक सवार रिटायर्ड शिक्षक की पिकअप के धक्के से मौत हो गई।

सोहासा गाव निवासी शेषमणि शुक्ल (60) मुंबई में शिक्षक थे। गत माह वह सेवानिवृत्त हुए थे। दो दिन पहले भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई से गाव लौटे थे। रात लगभग साढ़े आठ मुंगराबादशाहपुर बाजार से बाइक से घर वापस लौट रहे थे कि सामने से आ रहे पिकअप ने धक्का मार दिया। घायल होने पर अस्पताल ले जाया गया जहा मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार गया।

------------

शार्ट सर्किट से मड़हे में लगी आग, हजारों की क्षति

बरसठी : खोइरी गांव निवासी अनुसूचित जाति के खोधर के रिहायशी मड़हे में शनिवार की दोपहर शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई। पलक झपकते ही आग के भीषण रूप धारण कर लेने से मड़हा और उसमें रखे गृहस्थी के हजारों रुपये मूल्य के सामान नष्ट हो गए।

chat bot
आपका साथी