बाला लखंदर का मोबाइल फोन बरामद, एक और गिरफ्तार

जागरण संवाददाता जौनपुर राजकीय रेलवे पुलिस ने नगर पालिका परिषद के मृत सभासद बाला लखंदर य

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:00 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:00 PM (IST)
बाला लखंदर का मोबाइल फोन बरामद, एक और गिरफ्तार
बाला लखंदर का मोबाइल फोन बरामद, एक और गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जौनपुर: राजकीय रेलवे पुलिस ने नगर पालिका परिषद के मृत सभासद बाला लखंदर यादव उर्फ

बाला यादव का मोबाइल फोन बरामद कर एक अन्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बाला लखंदर की गत एक फरवरी की रात सिटी स्टेशन के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारे बाला लखंदर का मोबाइल फोन लेकर भाग गए थे। चार आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। मोबाइल फोन की बरामदगी के बाद मुकदमे में एक और धारा बढ़ा दी गई है।

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सैदनपुर गांव निवासी बाला लखंदर की दुस्साहसिक हत्या का मुकदमा राजकीय रेलवे पुलिस थाना भंडारी स्टेशन में दर्ज हुआ था। वारदात के करीब एक सप्ताह बाद जीआरपी ने छानबीन के दौरान प्रकाश में आए सैदनपुर गांव निवासी ओमचंद गुप्त समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में आरोपितों ने स्वीकार किया था कि वारदात के बाद उन्होंने बाला लखंदर का मोबाइल फोन भागते समय रास्ते में फेंक दिया था।

पुलिस के सामने मोबाइल फोन बरामद करने की चुनौती थी। सर्विलांस सेल प्रयागराज से मिले सीडीआर के जरिए जीआरपी थानाध्यक्ष अरविद कुमार सिंह, सिटी स्टेशन चौकी प्रभारी एसआइ सूर्यकांत पंडित और उनके हमराही जवानों ने गुरुवार को कमलेश कुमार सोनकर निवासी गांव सुल्तानपुर दरवेश अली थाना लाइन बाजार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से बाला लखंदर का स्मार्ट मोबाइल फोन बरामद हो गया। थानाध्यक्ष अरविद कुमार सिंह ने बताया कि पहले से दर्ज हत्या व साजिश रचने की धाराओं में दर्ज मुकदमे में मृत व्यक्ति का सामान चोरी करने की धारा बढ़ाकर आरोपित का चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी