अध्यक्ष समेत सभी पदाधिकारियों का निर्विरोध चुना जाना तय

मिनिस्ट्रीयल कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ की जिला इकाई के अध्यक्ष समेत सभी पदाधिकारियों का निर्विरोध चुना जाना तय हो गया है। शुक्रवार को नामांकन दाखिल करने की समय सीमा समाप्त होने के बाद अध्यक्ष सहित सभी पदों के लिए महज एक-एक प्रत्याशी ने ही पर्चे दाखिल किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 08:48 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jan 2020 06:08 AM (IST)
अध्यक्ष समेत सभी पदाधिकारियों का निर्विरोध चुना जाना तय
अध्यक्ष समेत सभी पदाधिकारियों का निर्विरोध चुना जाना तय

जागरण संवाददाता, जौनपुर: मिनिस्ट्रीयल कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ की जिला इकाई के अध्यक्ष समेत सभी पदाधिकारियों का निर्विरोध चुना जाना तय हो गया है। शुक्रवार को नामांकन दाखिल करने की समय सीमा समाप्त होने के बाद अध्यक्ष सहित सभी पदों के लिए महज एक-एक प्रत्याशी ने ही पर्चे दाखिल किये हैं। शनिवार को नामांकन पत्रों की जांच व नाम वापसी की प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद निर्वाचित घोषित किए जाने की औपचारिता पूरी होनी है।

निर्वाचन अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने गत बुधवार को द्विवार्षिक चुनाव के लिए कार्यक्रम घोषित किया था। नामांकन पत्र दाखिल किए के दूसरे व आखिरी दिन शुक्रवार को अध्यक्ष पद के लिए शिव मोहन श्रीवास्तव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए रमेश चंद्र श्रीवास्तव, कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए पवन कुमार मौर्य, मंत्री पद के लिए शैलेंद्र प्रताप सिंह, संयुक्त मंत्री पद पर राकेश कुमार गौतम, संगठन मंत्री पद पर राजेश कुमार, क्रीड़ा मंत्री पद पर मेंहदी रजा, कोषाध्यक्ष पद पर आदिल परवेज व आडिटर पद पर पंकज यादव ने नामांकन पत्र दाखिल किया। निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि शनिवार को नामांकन पत्रों की जांच व नाम वापसी के बाद सभी पदों पर मात्र एक-एक ही प्रत्याशी होने के कारण निर्विरोध निर्वाचन की घोषणा कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी