आजमगढ़ पुलिस के खिलाफ वकील लामबंद, दिया ज्ञापन

तहसील अधिवक्ता संघ ने सोमवार को बैठक करके उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपते हुए दीदारगंज (आजमगढ़) थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 06:48 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:48 PM (IST)
आजमगढ़ पुलिस के खिलाफ वकील लामबंद, दिया ज्ञापन
आजमगढ़ पुलिस के खिलाफ वकील लामबंद, दिया ज्ञापन

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर): तहसील अधिवक्ता संघ ने सोमवार को बैठक कर उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपते हुए दीदारगंज (आजमगढ़) थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के राजापुर गांव निवासी चंद्रदेव यादव वर्ष 1984 से स्थानीय तहसील में बतौर अधिवक्ता कार्य करते चले आ रहे हैं। आरोप है कि गत दिनों गांव की लड़ाई को लेकर फर्जी ढंग से दीदारगंज (आजमगढ़) पुलिस ने अधिवक्ता के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया। पुलिस अधिवक्ता चंद्रदेव यादव व उनके परिवार वालों को प्रताड़ित करने लगी। पुलिस ने गलत तरीके से अधिवक्ता के खिलाफ एक अलग से आ‌र्म्स एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर दिया। इस मामले की जानकारी होने पर सोमवार को अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष राजदेव यादव की अध्यक्षता में बैठक हुई और इसके बाद उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपकर दीदारगंज के थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। इस दौरान महामंत्री लालचंद, अवधेश यादव, सुरेंद्र बहादुर सिंह, रामजी चौरसिया, महंत देव यादव, रामहित यादव, लालता प्रसाद यादव, धनंजय सिंह, धर्मेंद्र यादव, अमरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी