अधिवक्ता पर जालसाजी का मुकदमा दर्ज

मड़ियाहूं निवासी अधिवक्ता गुलाब चंद के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने धोखाधड़ी व जालसाजी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गत 15 अक्टूबर को दर्ज की गई एफआइआर की कापी पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 08:04 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 08:04 PM (IST)
अधिवक्ता पर जालसाजी का मुकदमा दर्ज
अधिवक्ता पर जालसाजी का मुकदमा दर्ज

जासं, जौनपुर: मड़ियाहूं निवासी अधिवक्ता गुलाब चंद के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने धोखाधड़ी व जालसाजी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गत 15 अक्टूबर को दर्ज की गई एफआइआर की कापी पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की। आरोप है कि अधिवक्ता ने शस्त्र लाइसेंस प्राप्त करने के लिए किए गए आवेदन में निवास के संबंध में कूटरचित दस्तावेज अधिकारियों के समक्ष प्रस्तुत किया है।

सरायपोख्ता पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र कुमार दुबे ने गुलाब चंद के विरुद्ध तहरीर दी। आरोप लगाया कि गुलाब चंद ने मड़ियाहूं में 3 मार्च 2018 को हत्या के प्रयास व एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा मनीष गुप्ता आदि के खिलाफ दर्ज कराया था। जिसमें 21 अगस्त 2018 को फाइनल रिपोर्ट कोर्ट में दाखिल की गई। मुकदमे को आधार बनाकर उन्होंने अपनी सुरक्षा के लेकर खुद को कोतवाली थाना क्षेत्र का मूल निवासी व मूल निवास को अस्थाई निवास दिखाते हुए 27 अगस्त 2018 को जिलाधिकारी के समक्ष रिवाल्वर के लाइसेंस के लिए आवेदन किया। जांच के दौरान थाना स्थानीय पर अपने मूल निवास को छिपाते हुए कूटरचित हलफनामा व तथ्यहीन दस्तावेज प्रस्तुत कर अपने पक्ष में रिपोर्ट अंकित करा ली।

chat bot
आपका साथी