पर्व व चुनाव को लेकर प्रशासन की बढ़ी सतर्कता

जौनपुर रंगों का पर्व होली शबे बरात व पंचायत चुनाव को लेकर ि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 05:41 PM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 11:07 PM (IST)
पर्व व चुनाव को लेकर प्रशासन की बढ़ी सतर्कता
पर्व व चुनाव को लेकर प्रशासन की बढ़ी सतर्कता

जागरण संवाददाता, खेतासराय (जौनपुर): रंगों का पर्व होली, शबे बरात व पंचायत चुनाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हो गया है। शुक्रवार को जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर के नेतृत्व में पुलिस बल ने अतिसंवेदनशील नगर पंचायत खेतासराय में रूट मार्च किया। दोनों अधिकारियों ने आमजन को हरसंभव सुरक्षा उपलब्ध कराने का भरोसा दिया।

मुख्य चौराहे से रूट मार्च करते हुए पुलिसकर्मी नगर की पुरानी बाजार स्थित बड़ी मस्जिद, गोला बाजार रोड, जोगियाना मोहल्ला, दीदारगंज रोड, पुराना थाना रोड के सभी संवेदनशील और अतिसंवेदनशील स्थानों को बेहद गंभीरता से देखा। बाद में शाहगंज जौनपुर स्थित स्टेट हाईवे के मुख्य मार्ग पर भी मार्च करते हुए सभी आम नागरिकों को कोरोना के गाइडलाइन का पालन करते हुए आपसी सौहार्द को बनाए रखने पर जोर दिया। मार्च में एसडीएम राजेश वर्मा, शाहगंज के डिप्टी एसपी अंकित कुमार, खेतासराय थाना अध्यक्ष राजेश यादव, शाहगंज ब्लाक के खंड शिक्षा अधिकारी राजीव यादव, ईओ अमित के साथ भाजपा के नामित सभासद जगदंबा प्रसाद पांडेय, मोहम्मद असलम व अन्य मौजूद थे। ईओ को दिया निर्देश

जिलाधिकारी ने नगर पंचायत के ईओ अमित कुमार को कस्बे में साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था का निर्देश दिया। कहा कि त्योहार के मद्देनजर कोई भी अधिकारी, कर्मचारी स्टेशन छोड़कर नहीं जाएगा। रेंडम चेकिग के दौरान जो अनुपस्थित मिला उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी